Anushka Sharma: `वामिका की मम्मी` ने सबके सामने खोले शर्ट के बटन, हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों में मचाई खलबली!

Anushka Sharma Photos: विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अनुष्का ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक मैगजीन फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिनसे फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं. अनुष्का ने इन फोटोज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं और एक्ट्रेस को इस अंदाज में फैंस ने बहुत समय बाद देखा है! अनुष्का ने इन तस्वीरों में अपनी शर्ट के बटन खोलकर...

अनन्या श्रीवास्तव Sun, 12 Mar 2023-8:50 am,
1/5

अनुष्का शर्मा

'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का शर्मा आज एक शानदार अभिनेत्री हैं और अपने काम के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. अनुष्का ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ नई फोटोज डाली हैं जिनमें उनकी बोल्डनेस ने फैंस को हैरान कर दिया है!

2/5

अनुष्का शर्मा की फोटोज

बता दें कि फोटोज जो आप देख रहे हैं, वो अनुष्का ने एक नामी मैगजीन के लिए खिंचवाई हैं. इन सभी फोटोज में अनुष्का का एक अलग, बेहद खूबसूरत रूप निकलकर सामने आया है जिसे सबने बहुत पसंद किया है. 

3/5

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

अनुष्का की इस फोटो में भी उनका चमकता चेहरा और हल्की-सी मुस्कान ने फैंस का दिल जीत लिया है.

4/5

अनुष्का शर्मा हुईं बोल्ड!

अनुष्का शर्मा का ये अंदाज काफी समय बाद नजर आया है जिसमें उनकी बोल्डनेस ने सभी को चौंका दिया है! अनुष्का की इस फोटो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

5/5

अनुष्का शर्मा ने खोले शर्ट के बटन

इससे पहली वाली और इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वामिका कोहली की मम्मी ने शर्ट के सारे बटन खोल लिए हैं और नेट ब्रा को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link