याद है ‘वीराना’ की जैस्मीन...सबसे खूबसूरत भूतनी बनकर अंडरवर्ल्ड डॉन की उड़ा दी थी नींदे, रातों रात इंडस्ट्री से हुईं गायब!

Veerana Actress Jasmine Now: सालों पहले रामसे ब्रदर्स की हॉरर फिल्मों का जलवा हुआ करता था. जिन्हें देखकर हलक में जान अटक जाती थी. इनकी ऐसी ही एक फिल्म थी वीराना जिसमें अब तक की सबसे खूबसूरत भूतनी जैस्मी दिखी थीं. जो रातों रात इंडस्ट्री से किसी भूत की तरह ही गायब हो गई थीं.

पूजा चौधरी Sat, 04 Mar 2023-5:16 am,
1/5

याद है वीराना की जैस्मीन

1988 में रिलीज हुई थी फिल्म वीराना. जिसे देखकर लोग खूब डरे थे. लेकिन फिल्म की खूबसूरत सी दिखने वाली भूतनी ने हर किसी की नींदे उड़ा दी थी. इनका नाम जैस्मीन ही था और फिल्म में भी इनके किरदार का नाम वही था. वो ऐसी लड़की के रोल में थीं जिसे एक आत्मा वश में कर लेती है.

 

2/5

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत भूतनी

इस फिल्म से पहले भी जैस्मीन ने काम किया लेकिन वीराना ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था. फिल्म में उन्होंने कुछ बोल्ड सीन भी दिए जिनके कारण भी उनकी चर्चा खूब हुई थी. कहा जाता है कि फिल्म रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने 46 सीन्स पर कैंची चलाई थी.

3/5

डॉन से परेशान हो गई थीं एक्ट्रेस

लेकिन इस फिल्म के बाद जैस्मीन के साथ हुआ वो एक तरह से उनके साथ नाइंसाफी ही थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में खूबसूरत जैस्मीन को देखकर एक अंडरवर्ल्ड डॉन का दिल उन पर आ गया था. वो उन्हें फोन करता और उन्हें हर कीमत पर पाने की ठान चुका था.

4/5

रातों रात छोड़ना पड़ा भारत

कहा जाता है कि इससे एक्ट्रेस काफी डर गई थीं लिहाजा उन्होंने रातों रात चुपके से भारत छोड़ दिया और अमेरिका चली गईं. जिसके बाद खबर आई थी कि वो जॉर्डन में रहने लगी हैं. लेकिन असल में सच क्या था कोई नहीं जानता था.

5/5

कहां हैं, किसी को नहीं मालूम

हालांकि कहानी का एक पहलू और भी है वो ये कि डॉन वाली बात झूठ थी और रामसे ब्रदर्स ने ही फैलाई थी. दरअसल, किसी वजह से उनकी अनबन जैस्मीन से हो गई थी लिहाजा वो चाहते थे कि जैस्मीन को कहीं काम ना मिले लिहाजा उन्होने ऐसी झूठी खबरें फैलाई और उनका करियर बर्बाद कर दिया. तब से अब तक जैस्मीन कहां हैं ये कोई नहीं जानता.     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link