Vicky Kaushal Ex Girlfriend: कैटरीना कैफ से पहले इस हसीना को डेट कर रहे थे विक्की कौशल, बोल्डनेस में `एक्स` देती हैं `बीवी` को कड़ी टक्कर!

Harleen Sethi Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने 2021 में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी (Katrina Vicky Wedding) की जिसके बाद से विक्की और कैटरीना की केमिस्ट्री और जोड़ी के चर्चे हर जगह हैं! क्या आप जानते हैं कि विक्की कौशल कैटरीना कैफ से पहले किसे डेट कर रहे थे? विक्की का कैटरीना से पहले एक रिलेशनशिप था जिसको लेकर दोनों काफी ओपन भी थे! विक्की की ये एक्स गर्लफ्रेंड कौन हैं, आइए जानते हैं...

अनन्या श्रीवास्तव Wed, 22 Feb 2023-12:08 pm,
1/5

कौन हैं विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड

विक्की कौशल, जो अब कैटरीना कैफ से शादी कर चुके हैं, उनसे पहले एक और एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे जो कई ओटीटी शोज में नजर आ चुकी हैं. विक्की कौशल की इस एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम हरलीन सेठी (Harleen Sethi) है और ये एक एक्ट्रेस हैं. 

2/5

हरलीन सेठी और विक्की कौशल का रिश्ता

हरलीन सेठी एकता कपूर के ओटीटी चैनल ALT Balaji के लिए कई शोज कर चुकी हैं और उन्हें 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' नाम के शो से काफी फेम मिला था जिसमें वो विक्रांत मैसी के साथ नजर आई थीं. 

3/5

बिकिनी में हरलीन सेठी ने दिखाया कातिलाना हुस्न!

बता दें कि हरलीन की ये फोटो बाली की है जहां एक्ट्रेस छुट्टियां मनाने गई थीं. हरलीन ऑरेंज रंग की बिकिनी में अपना क्लीवेज दिखा रही हैं. इस फोटो को खुद एक रील फॉर्म में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

4/5

विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हैं बेहद हॉट!

इस फोटो में भी हार्लेन छोटी पिंक ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. ये कलर एक्ट्रेस को बहुत सूट कर रहा है और वो इसमें अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

5/5

हरलीन सेठी की खूबसूरत तस्वीरें

साड़ी में हरलीन काफी सुंदर लग रही हैं. विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड ने इस तस्वीर में साड़ी के साथ एक बेहद बोल्ड ब्लाउज पहना है और इस लुक में उनकी सभी स्नैप्स बहुत पसंद की गई हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link