Bigg Boss: जेल की हवा खा चुके हैं ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, नाम जानकर होगी हैरानी

Bigg Boss Contestant In Jail: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान जल्द ही अपने धमाकेदार शो `बिग बॉस 16` के जरिए टीवी पर दस्तक देने वाले हैं. सलमान खान के इस शो के लिए कंटेस्टेंट की तलाश शुरू हो चुकी है और कई सितारों को बतौर कंटेस्टेंट कंफर्म भी किया जा चुका है, जिसमें शिविन नारंग, फैजल शेख और मुनव्वर फारूकी का नाम शामिल है. बता दें कि `बिग बॉस` (Bigg Boss) में एक जेल बनाई जाती है, जिसमें घरवालों की सहमति से कंटेस्टेंट को डाला जाता है. लेकिन `बिग बॉस` के ही कई कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो असल जिंदगी में भी सलाखों के पीछे जा चुके हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 21 Sep 2022-3:13 pm,
1/5

'बिग बॉस' का हिस्सा रह चुके अरमान कोहली भी जेल की हवा खाने वालों में शामिल हैं. साल 2021 में उन्हें कोकेन का उपयोग करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था.

2/5

'बिग बॉस 9' का हिस्सा रह चुकीं युविका चौधरी भी जेल की हवा खा चुकी हैं. दरअसल, एक्ट्रेस को जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए हिरासत में लिया गया था.

 

3/5

सलाखों के पीछे जाने वालों में राहुल महाजन का नाम भी शामिल है. 'बिग बॉस 2' का हिस्सा रह चुके राहुल महाजन को उनके पिता प्रमोद महाजन के निवास पर ड्रग्स लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

4/5

मशहूर कार्टूनिस्ट और 'बिग बॉस 6' का हिस्सा रह चुके असीम त्रिवेदी भी असल जिंदगी में जेल जाने वालों में शामिल हैं. उनपर भ्रष्टाचार निरोधक कार्टून के जरिए संसद, राष्ट्रीय चिन्ह और ध्वज का अपमान करने का आरोप लग था.

5/5

बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं मोनिका बेदी भी जेल की हवा खा चुकी हैं. एक्ट्रेस ने जाली दस्तावेजों का इस्तेमाल करके पुर्तगाल में एंट्री की थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link