Meena organ Donation: तमिल सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक मीना ने अंग दान करने का संकल्प लिया है. सोशल मीडिया पर, अभिनेत्री ने कहा, "जान बचाने से बड़ा कोई अच्छा काम नहीं है. अंगदान जीवन बचाने के सबसे अच्छे तरीकों में से एक है. यह एक वरदान है, पुरानी बीमारी से जूझ रहे कई लोगों के लिए दूसरा मौका, जिसे मैंने व्यक्तिगत रूप से झेला है."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक डोनर आठ लोगों की जान बचा सकता है


एक्ट्रेस मीना ने कहा, "काश मेरे सागर को और अधिक डोनर मिले होते, जो मेरी जिंदगी बदल सकते थे! एक डोनर आठ लोगों की जान बचा सकता है. आशा है कि हर कोई अंगदान के महत्व को समझेगा."



अंगों को दान करने का संकल्प 


उन्होने आगे कहा, "यह केवल दाताओं और प्राप्तकर्ताओं और डॉक्टरों के बीच नहीं है. यह परिवारों, दोस्तों, सहकर्मियों और परिचितों को बहुत प्रभावित करता है. आज, मैं अपने अंगों को दान करने का संकल्प ले रही हूं."


अपने दिवंगत पति विद्यासागर को श्रद्धांजलि देते हुए, अभिनेत्री ने अपने पोस्ट का समापन इस प्रकार किया, "अपनी विरासत को जीने का सबसे अच्छा तरीका. लव मीना सागर." फेफड़ों की समस्या के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती विद्यासागर की तबीयत जून के अंत में खराब हो गई और 28 जून को उनका निधन हो गया.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर