Sudheer Varma News: अपनी जिंदगी को खत्म कर लेना इतना आसान नहीं. कई बार इंसान अंदर से इतना टूट जाता है कि उसके बस में कुछ नहीं रहता वो सारी हिम्मत के साथ-साथ जीने का जज्बा भी हार जाता है. हाल ही में तुनिषा शर्मा सुसाइड केस की आग ठंडी भी नहीं हुई है और अब खबर आई है कि एक और एक्टर ने आत्महत्या कर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया है. खबर है कि टॉलीवुड एक्टर सुधीर वर्मा ने अपन घर पर सुसाइड कर लिया है लेकिन मौत के कारणों की जानकारी फिलहाल किसी को नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विशाखापट्टनम में अपने घर में की खुदकुशी
जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक सुधीर वर्मा ने विशाखापट्टनम के अपने घर में आत्महत्या की. उनके कोएक्टर ने उनकी मौत की पुष्टि करते हुए लिखा– इतना प्यारा शख्स...आपके साथ काम करके अच्छा लगा. यकीन नहीं हो रहा कि अब आप इस दुनिया में नहीं हैं. फिलहाल उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया फिलहाल इस बारे में जांच चल रही है लेकिन कहा जा रहा है कि पिछले कुछ समय से वो मेंटली किसी प्रेशर से जूझ रहे थे. लेकिन वो दबाव और तनाव  किस वजह से था ये जानकारी नहीं मिली है. 



2013 में किया था डेब्यू
सुधीर वर्मा के करियर की बात करें तो 2013 में उन्होंने एक्टिंग में कदम रखा था. उनकी डेब्यू फिल्म का नाम था- स्वामी रा रा. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा तारीफ मिली 2016 में रिलीज हुई 'कुंडनापु बोम्मा' से. इस फिल्म ने उन्हें फेमस कर दिया था. लेकिन इसके बावजूद इतने सालों में उनके करियर की गाड़ी धीमी ही चल रही थी. रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें अच्छे ऑफर भी नहीं मिल रहे थे और हो सकता है कि इस वजह से वो तनाव में भी हो. लेकिन असल वजह सुसाइड की क्या है वो जांच के बाद ही पता चल पाएगा. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं