South Actress Childhood Photos: बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं आज के दौर में साउथ के एक्टर्स भी किसी से कम नहीं हैं. खबरों में टॉलीवुड के ये सितारे खूब छाए रहते हैं. इनसे जुड़ी खबरों को भी फैंस बड़े ही चाव से पढ़ते और सुनते हैं. अक्सर इन स्टार्स की पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ऐसी ही एक तस्वीर साउथ की एक पॉपुलर एक्ट्रेस की भी इन दिनों छाई हुई हैं. जिन्हें पहचानने में अच्छे अच्छों के पसीने छट रहे हैं. साउथ एक्ट्रेस की चाइल्डहुड फोटो को गौर से देखने पर अंदाजा लगाना मुश्किल है कि ये कौन हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां की गोद में प्यार से बैठी बच्ची है कौन?
जिस तस्वीर की हम बात कर रहे हैं उसमे एक बच्ची मां की गोद में बैठी है. पिता और भाई उसके आसपास खड़े होकर पोज दे रहे हैं. अगर तस्वीर देखकर आप आज के दौर की इस पॉपुलर एक्ट्रेस को नहीं पहचान पा रहे हैं तो आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बाहुबली की देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी हैं जिनका सिक्का साउथ इंडस्ट्री में खूब चलता है. 



अनुष्का शेट्टी साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. यूं तो उन्होंने ढेर सारी फिल्मों में आइकॉनिक किरदार निभाए हैं लेकिन उन्हें ग्लोबली पहचान मिली बाहुबली फिल्म से जिसमें वो देवसेना के किरदार में छा गई थीं. इस फिल्म में प्रभास और अनुष्का की जोड़ी को इतना पसंद किया गया कि रीयल लाइफ में भी उनका नाम खूब जोड़ा गया. हालांकि दोनों ने ही हमेशा एक दूसरे को अपना दोस्त बताया लेकिन रिलेशनशिप में होने की खबरें भी खूब उड़ी. 


सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
अनुष्का शेट्टी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां उन्हें 5.6 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं. कमर्शियल पोस्ट के अलावा अनुष्का अपनी फैमिली की तस्वीरें अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अक्सर अपने परिवार की झलक सोशल मीडिया के जरिए अनुष्का फैंस को दिखाती रहती हैं.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर