Dinesh Lal Yadav Brother Pravesh Lal Yadav: भोजपुरी सुपरस्टार्स की बात करें तो खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, रवि किशन तो लिस्ट में शामिल हैं ही लेकिन इसके अलावा और भी कोई है जो कई सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रहा है. हम बात कर रहे हैं प्रवेश लाल यादव की जो भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ के भाई हैं और इंडस्ट्री में खास पहचान भी बना चुके हैं. 2009 में प्रवेश लाल यादव ने डेब्यू किया था और उन्हें काफी पसंद किया गया. तब से लेकर अब तक प्रवेश कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और आज एक फिल्म का लाखों में चार्ज करते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले करते थे सेना की नौकरी
एक्टर प्रवेश लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू से पहले भारतीय सेना में नौकरी करते थे जबकि उस वक्त दिनेश लाल यादव अपना नाम इंडस्ट्री में बना चुके थे. लिहाजा भाई के काम से वो आकर्षित होने लगे. और 4 सालों तक सेना में अपनी सेवा देने के बाद प्रवेश ने वो नौकरी छोड़ दी और भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू का मन बना लिया. उन्होंने 2009 में चलनी के चालल दूल्हा से एक्टिंग में कदम रखा. फिल्म हिट हो गई और प्रवेश भी चल निकले. इसके बाद प्रवेश को कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत ही नहीं पड़ी. वो एक के बाद एक फिल्म साइन करते गए और स्क्रीन पर लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया. 



आज एक फिल्म का चार्ज करते हैं लाखों
प्रवेश लाल यादव को इंडस्ट्री में 13-14 साल हो चुके हैं और अब उनकी गिनती सबसे महंगे एक्टर्स में की जाती है. एक अनुमान के मुताबिक प्रवेश एक फिल्म के लिए 15 लाख तक फीस लेते हैं. वो लग्जरी लाइफस्टाइल जीना पसंद करते हैं. लोग उनकी एक्टिंग को पसंद करते हैं और इतने सालों बाद भी उनका वही जलवा कायम है जो 13 साल पहले था.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं