Amrapali Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का बहुत नाम है. आम्रपाली का नाम भोजपुरी सिनेमा की उन हसीनाओं में शुमार हैं जो एक- एक फिल्म के लिए मोटी रकम वसूलती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. इस बीच सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.इस वीडियो में आम्रपाली दुबे घर की साफ-सफाई करते हुए नजर आ रही हैं. इसके बाद अचानक एक शख्स आम्रपाली दुबे से कुछ ऐसा कह देता है कि एक्ट्रेस गुस्से में लाल हो जाती हैं और उसके बाद जो वो करती हैं वो सुर्खियां बटोर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साफ-सफाई करते दिखीं आम्रपाली


वीडियो में आप देखेंगे कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) खिड़की साफ करती हुई दिखाई दे रही हैं. आम्रपाली को ऐसा करता देख उनके पास अचानक एक शख्स आ जाता है. ये शख्स आम्रपाली से कहता है- 'बस तुम एक बार पट जाओ...तुम्हें एक से बढ़कर महंगे-महंगे सोने के हार देंगे.'


 



 


भड़क जाती हैं हसीना


शख्स के ये कहते ही आम्रपाली (Amrapali Dubey) भड़क जाती हैं.आम्रपाली शख्स से कहती हैं - 'भाग जाओ...वरना ईंटा से मारकर तुम्हारा कपाल फाड़ देंगे.' आम्रपाली ये कहते ही शख्स घबरा जाता है.


 



 


खुद शेयर किया वीडियो


इस वीडियो को आम्रपाली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शेयर करके कैप्शन में लिखा- 'भागोगे कि ना....' आम्रपाली के इस फनी वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.एक यूजर ने लिखा- 'बहुत अच्छा दीदी...फाड़ दो कपाल.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'बहुत ही मजेदार'. आपको बता दें, इससे पहले आम्रपाली दुबे का 'सड़ियां सरक जाता जी' गाना खूब चर्चा में रहा.इस गाने में आम्रपाली खेतों के बीच ऑनस्क्रीन पति से रोमांस करती हुई दिखी थीं. आम्रपाली दुबे और प्रवेश लाल यादव का ये 'सड़िया सरक जाता जी' गाना भोजपुरी फिल्म 'साजन' का है. इस गाने को सिंगर प्रवेश लाल यादव के साथ कल्पना पटवारी ने गाया है. वहीं इस गाने के लिरिक्स की बात करें तो उसे आजाद सिंह ने लिखे हैं.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर