MP News: CM यादव ने किसे बताया बड़ा भाई? एक दिन पहले PM मोदी खुद करके गए थे तारीफ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2224499

MP News: CM यादव ने किसे बताया बड़ा भाई? एक दिन पहले PM मोदी खुद करके गए थे तारीफ

Bhopal News: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि वे छोटे भाई के तौर पर मुझे बढ़ाते हैं. पढ़िए पूरी खबर.

 

MP News: CM यादव ने किसे बताया बड़ा भाई? एक दिन पहले PM मोदी खुद करके गए थे तारीफ

Bhopal News in Hindi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई सभाओं में  मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के काम की जमकर तारीफ की है. पीएम मोदी ने मोहन यादव को तेज तर्रार मुख्यमंत्री बताया है.वहीं अब मोहन यादव की बारी आई तो उन्होंने भी पीएम मोदी की खूब तारीफ की. सीएम ने पीएम मोदी के कुशल प्रबंधन और अपनी पार्टी के सदस्यों के प्रति उनके अच्छे व्यवहार को गिनाया. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को बड़ा भाई बताते हुए उनसे वैसा ही स्नेह पाने की बात भी कही.

सीएम मोहन यादव ने की पीएम मोदी की तारीफ
मीडिया को दिए इंटरव्यू में सीएम डॉ. मोहन यादव ने पीएम मोदी के साथ अपने अच्छे संबंधों और उनके द्वारा किए गए कार्यों का ब्यौरा दिया. इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि पीएम मोदी हर कार्यकर्ता का हौसला बढ़ाते हैं. उनका प्रोत्साहन हमें ताकत देता है.' पीएम का आशीर्वाद मिलना बड़ी बात है. सीएम मोहन ने आगे कहा कि उनके पास प्रशासनिक अनुभव पहले से मौजूद हैं. दक्षता से काम करा लेना उनका स्वभाव रहा है.  पीएम मोदी मुझे अपने छोटे भाई के तौर पर बढ़ातें हैं.

यह भी पढ़ें: Election 2024: CM मोहन की तारीफ में बोले PM मोदी, कही ऐसी बात कि खुश हो गई जनता; 2 दिन में 3 बयान

 

एक दिन पहले PM मोदी खुद करके गए थे तारीफ
बता दें कि इससे एक दिन पहले ही पीएम मोदी ने सीएम मोहन यादव की तारीफ की थी.दो दिन में तीन बार पीएम ने की सीएम मोहन की तारीफ की थी. उन्होंने मोहन यादव को तेज तर्रार मुख्यमंत्री बताया था. पीएम मोदी ने मुरैना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री की गैर मौजूदगी में उनके फैसलों की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि वो तेज तर्रार सीएम हैं. 4 जून के बाद हमारे मध्यप्रदेश के तेज तर्रार मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश का विकास और तेज गति पकड़ने जा रहा है.इसके अलावा पीएम मोदी ने हरदा और सागर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भी सीएम यादव की तारीफ की थी. 

Trending news