Bhojpuri Cinema Item Song Queen: भोजपुरी सिनेमाजगत की मशहूर एक्ट्रेस जिन्हें आइटम क्वीन के नाम से भी जाना जाता है वो हैं- सीमा सिंह (Seema Singh). आज के समय में सीमा सिंह भले ही फिल्मों में कम एक्टिव रहती हैं लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोइंग बरकरार है. उनके परफॉर्म किए हुए गानों पर आज भी लोग खूब थिरकते हैं, कमर मटकाते हैं. एक समय पर उन्हें भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक गिना जाता था. अब वो भले ही परदे पर इतनी ज्यादा एक्टिव ना हो लेकिन फिर भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैंस को पसंद सीमा का अंदाज


भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा सिंह को उनके फैंस डांसिंग क्वीन भी कहकर पुकारते हैं. एक्ट्रेस ने कई भोजपुरी फिल्मों में आइटम नंबर किया हैं. सीमा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है और इस मामले में वो मोनालिसा से लेकर अक्षरा सिंह तक को कड़ी टक्कर देती हैं. यहां तक कि सीमा के सामने बॉलीवुड की हसीनाएं भी फीकी लगती हैं. सीमा सिंह का हुस्न देख फैंस की धड़कनें तेज हो जाती हैं. 


 



 


लोग छिड़कते हैं जान


मशहूर भोजपुरी अदाकार सीमा अपने अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं.सीमा सिंह की तस्वीरों से फैंस की नजरें नहीं हटती है. फैंस की निगाहें एक्ट्रेस की डीपनेक पर जाकर टिक जाती है. सीमा की हर अदा पर लाखों लोग अपनी जान छिड़कते है. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि सीमा की दिलफेक अदाओं को देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते है. सीमा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती नजर आती हैं. 


 



 


अब पर्सनल लाइफ पर देती हैं ध्यान


जिस सीमा सिंह को भोजपुरी में काफी बोल्ड दिखाया गया है. वो रियल लाइफ में सादगी भरे अंदाज में नजर आती हैं. सीमा सिंह की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसाते है. सीमा सिंह ने साल 2008 में आई फिल्म 'कहां जइबा राजा नजरिया लड़ाईके' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने शानदार एक्टिंग की थीं. शादी के बाद से ही सीमा सिंह ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हैं. एक्ट्रेस अब अपने पति, बच्चे और ससुराल वालों के साथ काफी टाइम स्पेंड करती दिखाई देती हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर