Actor Lokesh Rajendran Suicide: पिछले काफी समय से लोगों के सुसाइज यानी आत्महत्या करने के केस सामने आ रहे हैं. आम जिंदगी में ही नहीं बल्कि मनोरंजन जगत में भी लोगों को आए दिन सुसाइड केस सुनने को मिल जाते हैं. हाल ही में एक 34 साल के मशहूर एक्टर ने मौत को गले लगा लिया है. तमिल सिनेमा के जाने-माने निर्देशक और टीवी एक्टर लोकेश राजेंद्रन (Lokesh Rajendran) ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने मजह 34 साल की उम्र में हमेशा-हमेशा के लिए आंखें मूंद ली हैं. लोकेश ने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की थी और वह देखते ही देखते इंडस्ट्री का चमकता चेहरा बन गए हैं. इस खबर के सामने आते ही उनके चाहने वाले सदमे में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले लंबे वक्त से लोकेश का पत्नी संग विवाद चल रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तलाक को लेकर थे परेशान 


रिपोर्ट्स के अनुसार, लोकेश शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी हैं. लोकेश के पिता ने कहा कि, लगभग एक महीने पहले मुझे पता चला था कि लोकेश और उनकी पत्नी के बीच में कुछ विवाद चल रहा था. चार दिन पहले ही उनकी पत्नी की ओर से तलाक के लिए कानूनी नोटिस आया था. वह इन्हीं सब चीजों से काफी परेशान था. लोकेश के पिता ने आगे कहा कि, मैंने उन्हें शुक्रवार को आखिरी बार देखा था. उसने कहा था कि उसको कुछ पैसे चाहिए और मैंने उसे दे दिए. इतना ही नहीं, लोकेश ने ये भी कहा था कि वह एक एडिटर के रूम में काम शुरू करने जा रहा है. 



बस टर्मिनस में सोते थे


इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि, लोकेश ने पारिवारिक समस्यों के कारण रोजाना शराब पीना शुरू कर दिया था और उसे अक्सर चेन्नई मुफस्सिल बस टर्मिनस (सीएमबीटी) पर सोते हुए देखा जाता था. एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि, मंगलवार को बस टर्मिनस पर कुछ लोगों ने देखा कि वह बेचैनी में था. उनमें से कुछ ने एम्बुलेंस के लिए 108 पर डायल किया और पुलिस को भी सूचना दी. 


लोकेश का करियर


लोकेश को सीरियल 'मरमादेशम' में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर पहचान मिली थी. लोकेश (Lokesh Rajendran)के पिता के मुताबिक, एक्टर ने 150 सीरियल्स में काम किया था. इसके अलावा वह तमिल के टॉप एक्टर्स विजयकांत, प्रभू समेत अन्य के साथ 15 फिल्मों में भी नजर आ चुके थे.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर