Khesari Lal Yadav Tuition Wali Song: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गानों का लोग खूब इंतजार करते हैं. एक्टर भी अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक नया मसाला परोसने में भी पीछे नहीं रहते हैं. खेसारी लाल के गाने रिलीज के बाद लंबे वक्त तक वायरल रहते हैं तो वहीं दूसरे ओर इस स्टार के पुराने गाने भी लोग सर्च करके देखने पसंद करते हैं. खेसारी लाल यादव का एक ऐसा ही पुराना गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेसारी लाल आस्था सिंह की जोड़ी 


ये गाना है ट्यूशन वाली, जिसमें खेसारी लाल एक्ट्रेस आस्था सिंह के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं.खेसारी ने ट्यूशन वाली को नेहा राज के साथ मिलकर गाया है. गाने में खेसारी और आस्था सिंह की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दर्शक खेसारी के इस गाने को बार बार देखना पसंद कर रहे हैं. हर किसी को खेसारी लाल और आस्था सिंह की जोड़ी और उनकी कैमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आ रही है. 



कॉलेज के इश्क को दर्शा रहे खेसारी लाल


ट्यूशन वाली म्यूजिक वीडियो में खेसारी एक कॉलेज वाले यंग बॉय के किरदार में हैं जिसे लाइब्रेरी में ज्यादा वक्त बिताने वाली लड़़की से प्यार हो जाता है. अभिनेता जैसे ही उसे देखने लाइब्रेरी में जाते हैं तो वो ‘ट्यूशन वाली’ एक्ट्रेस भी उन्हें भाव देती है. कॉलेज के इश्क वाले इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा उनका खेसारी का सुहाग वाली रात’ गाना भी लव कपल्स को काफी राज आ रहा है. उनका लेटेस्ट गाना ‘करीहा कोठरिया में प्यार’ और ‘लड़कियों का रोग न पालो’ भी धमाकेदार व्यूज बटोर रहे हैं. इन दिनों वे छाए हुए हैं.


खेसारी की आने वाली फिल्में


बात अगर फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर तो खेसारी इन दिनों आम्रपाली दुबे के साथ ‘डोली सजा के रखना’ और माही श्रीवास्तव संग ‘संघर्ष 2’ में बिजी हैं. इन दोनों ही फिल्मों का हिट मशीन के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जानकारी के लिए आपको ये भी बता दें कि भोजपुरी के अलावा खेसारी का इन दिनों सपना चौधरी के साथ आया मटक मटक भी इंटरनेट पर छाया हुआ है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर