Monalisa Viral Video: मोनालिसा को तो आप जानते ही हैं वो जब भी कैमरों में दिखती हैं तो फैंस को दिलों दिमाग पर नशे से चढ़ जाती हैं और इस बार तो इस हसीना ने कमाल ही कर दिया. मुंबई की सड़कों पर मौसम का मजा लेने निकलीं मोनालिसा (Monalisa) ने आव देखा ना ताव और लगीं सड़क पर ही थिरकने. वहीं उनकी इस अदा को आने जाने वाले भी बस ताकते ही रह गए.


स्कूटर पर निकलीं मोनालिसा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेटेस्ट वीडियो में मोनालिसा पति विक्रांत संग मुंबई की सड़कों पर नजर आईं जहां मीडियो के कैमरों ने उन्हें घेर लिया. बस फिर क्या था खुशमिजाज मोनालिसा भी खुद को रोक नहीं सकीं और सड़क पर ही नाचने लगीं. और फिर स्कूटर पर बैठकर हो गईं विदा. 



मोनालिसा की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी मोनालिया खूब छाई रहती हैं. अपनी वीडियो और तस्वीर शेयर कर वो फैंस का दिन बना देती हैं. हाल ही में जुग जुग जीयो के गाने नाच पंजाबन पर हुक स्टेप करतीं नजर आई थीं और उनका ये अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आया था. 



भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं मोनालिसा


एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री का भी बड़ा नाम रहा है. वहां नाम कमाने के बाद मोनालिसा ने छोटे पर्दे का रुख किया और वो बिग बॉस में नजर आई थीं. यही से वो हिंदी ऑडियंस के बीच भी काफी पॉपुलर हो गईं. छोटे पर्दे पर भी उन्हें शो ऑफर होने लगे. वो नमक इस्क का सीरियल में नजर आई थीं. हाल ही में वो पति विक्रांत के साथ स्मार्ट जोड़ी में भी हिस्सा लेती नजर आई थीं. अब वो गुड नाइट इंडिया जैसे कॉमेडी शो में स्पेशल अपीयरेंस देती नजर आ चुकी हैं.    


यह भी पढ़ेः Varun Dhawan-Kiara Advani: 'जुग जुग जियो' में Varun Dhawan-Kiara Advani की सिज़लिंग केमिस्ट्री ने फैंस को बनाया दीवाना, कहा- 'हॉटेस्ट'


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें