Neha Malik Bikini Photos: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में बोल्ड हसीनाओं की कोई कमी नहीं है. एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल बहलाती हैं. कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी भी होती हैं कि जो पर्दे पर भी काफी बोल्ड होती हैं और असल जिंदगी में भी लोग उनकी बोल्डनेस के दीवाने हुए रहते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं नेहा मलिक (Neha Malik), जो अपनी हॉट अदाओं से लोगों का दिल बहला लेती हैं और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन तहलका मचाती रहती हैं और हालिया तस्वीरों ने तो गदर ही काट दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेडरूम फोटो की शेयर


भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड और टैलेंटेड अदाकाराओं में से एक नेहा मलिक (Neha Malik) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. एक्ट्रेस को बड़ी संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. यही वजह है कि नेहा मलिक जो भी फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर पोस्ट करती हैं, वो तुरंत वायरल होना शुरू हो जाते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट बेडरूम से एक बेहद बोल्ड फोटो साझा की है, जिसे देख फैंस खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. नेहा मलिक का ये बिकिनी अवतार इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.


 



 


नेहा की अदाएं


नेहा मलिक ब्लैक लॉन्जरी में बेड पर पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये बोल्ड अंदाज देखने के बाद फैंस ने कमेंट की बौछार करनी शुरू कर दी है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'तुम कहते हो कि तुम मुझ पर ओब्सेस्सेड हो...तो मैंने एक सेकेंड लिया और मैंने कहा मैं भी हूं...' नेहा मलिक को इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन फॉलो करते हैं. 


 



 


नेहा का काम


वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा मलिक को भोजपुरी गाने 'तेरे मेरे दरमियां' में देखा गया था. इस गाने में नेहा मलिक भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ दिखाई दी थीं. गाने में दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस को दीवाना बना दिया था. इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया था. गाने के बोल अनुपम पांडे ने लिखे हैं और इसका धांसू म्यूजिक विनय विनायक ने दिया था. गाने आज भी दर्शकों की जुबान पर रहता है. फैंस नेहा मलकि और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को एक बार भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में देखने के लिए बेताब हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर