बॉलीवुड हीरोइनों से पीछे नहीं हैं भोजपुरी हसीनाएं, Kajal से लेकर Amrapali तक, इनके अफेयर के किस्से कर देंगे हैरान

Bhojpuri Actress Affairs: भोजपुरी सिनेमा के एक्टर्स की भी बहु पूछ और फैन फॉलोइंग है. इस इंडस्ट्री की हसीनाएं भी बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज से किसी मामले में कम नहीं हैं. बॉलीवुड की तरह यहां की एक्ट्रेसेज को लेकर भी अफेयर्स की कई रिपोर्ट्स आई हैं. आज हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सिनेमा की उन खूबसूरत हसीनाओं की, जो काम के साथ-साथ अपने अफेयर्स को लेकर भी बहुत चर्चा मे रही हैं. आइए जानते हैं कि ये एक्ट्रेसेज हैं कौन..

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 04 Sep 2022-12:32 pm,
1/5

भोजपुरी एक्ट्रेसेज के रोमांटिक अफेयर: आपको बता दें कि एक्ट्रेसेज आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) से लेकर काजल राघवानी (Kajal Raghwani) तक, कई ऐसी अदाकाराएं हैं जिनके रोमांटिक अफेयर्स उतने ही चर्चा में रहे हैं जितना उनका काम. आइए इन अफेयर्स के बारे में जानते हैं. 

2/5

अक्षरा सिंह: अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Akshara Singh Pawan Singh) के बीच का प्यार कोई राज नहीं था और काफी समय तक दोनों के बीच एक रिलेशनशिप रहा. दोनों के बीच का रिश्ता एक बेहद बुरे नोट पर खत्म हुआ क्योंकि अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर धोखाधड़ी और प्रताड़ना का आरोप लगाया. 

3/5

काजल राघवानी: कैमरे पर फेमस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव (Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav) की जोड़ी असल जिंदगी में भी काफी पसंद की जाती है. दोनों लोगों के बीच अफेयर था लेकिन बाद में काजल ने खेसारी पर धोखे का आरोप लगाया था और अब दोनों अलग हो चुके हैं. काजल ने कहा था कि खेसारी अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर उनसे शादी करेंगे और इस बात काफी बवाल भी हुआ था. 

4/5

आम्रपाली दुबे: कई रिपोर्ट्स में यह कहा गया है कि आम्रपाली दुबे निरहुआ (Amrapali Dubey Nirahua) को डेट कर रही हैं. दोनों में से किसी ने इस बात को कन्फर्म या डिनाइ नहीं किया है लेकिन केमिस्ट्री देखकर फैन्स को लगता है कि दोनों असल जिंदगी में भी कपल हैं. आपको बता दें कि निरहुआ पहले से विवाहित हैं और उनके तीन बच्चे भी हैं.     

5/5

मोनालिसा: मोनालिसा और एक्टर विक्रांत सिंह (Monalisa Vikrant Singh) के बीच का प्यार किसी से छिपा नहीं है. दोनों के बीच काफी समय तक रोमांस चला और फिर इन दोनों सितारों ने आपस में शादी भी कर ली. आपको बता दें कि शादी के बाद भी मोनालिसा का नाम कई भोजपुरी एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link