Priya Prakash Varrier Bikini Photo: एक आंख मारने से पूरे देश में मशहूर होने वाली प्रिया प्रकाश वारियर के रोज नए-नए लुक सामने आ रहे हैं. प्रिया समय के साथ काफी बोल्ड होती जा रही हैं. प्रिया प्रकाश की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वो अपना बोल्ड अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. जी हां, इन दिनों प्रिया प्रकाश वारियर थाइलैंड में हैं और वहां से उन्होंने अपनी एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. विंक गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बेशक उन्होंने हिन्दी सिनेमा में कदम न रखा हो, लेकिन साउथ इंडस्ट्री का वह जाना माना नाम हैं और अपने विंक वाले वीडियो के कारण पूरे देश में मशहूर हो चुकी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रिया की बोल्डनेस ने उड़ाए होश


प्रिया प्रकाश के फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर वीडियो और पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. हालांकि, प्रिया भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अवतार से सभी के होश उड़ा दिए हैं. या फिर यूं कहा जाए कि कुछ समय में एक्ट्रेस काफी बोल्ड हो चुकी हैं.


 



 


ब्लू बिकिनी में आईं नजर 


अब लेटेस्ट फोटो में प्रिया को देखकर ऐसे लग रहा है कि वह किसी ट्रिप पर निकली हुई हैं. इस दौरान वह लगातार अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं. ताजा तस्वीरों में एक्ट्रेस किसी बोट पर बैठी दिख रही हैं. यहां उन्होंने ब्रालेट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, दूसरी तस्वीर में प्रिया को समुद्र में देखा जा सकता है. दोनों ही फोटोज में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.


साउथ इंडियन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर


गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश वारियर ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें देशभर में पहचान विंक वीडियो से मिली थी. इस वीडियो की वजह से वह नेशनल क्रश बन गई थी. आज के समय में प्रिया की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर