Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी के डांस के दीवाने लाखों हैं तभी तो आज भी उनके स्टेज शो में लाखों की भीड़ उमड़ती है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकाबू हो जाते हैं. जहां यूट्यूब (Youtube) पर सपना के नित नए गाने रिलीज होते जा रहे हैं तो स्टेज शो में भी सपना खूब नजर आ रही हैं. हाल ही में सपना एक वॉटर पार्क में नजर आईं जहां उन्हें सामने पाकर वहां इन्जॉय करने आए लोग हैरान रह गए और फिर उनके लिए वो दिन खास बन गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपना का डांस देखने के लिए उमड़ी भीड़
सपना जहां भी जाती है तो लोगों की भीड़ उनकी झलक पाने के लिए उन्हें घेर ही लेती हैं. हाल ही में सपना वॉटर पार्क में अचानक से पहुंचीं तो उनके फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला. सपना को अपने बीच पाकर वो खुशी से झूम उठे. वहीं इसके बाद हरियाणवी परफॉर्मर ने एक के बाद एक गाने पर परफॉर्मेंस दी लेकिन पति वीर साहू के हाल ही में रिलीज गाने ‘पक्का हरियाणे का’ पर डांस कर उन्होंने लोगों का दिन बना दिया.



धोखाधड़ी के आरोपों से घिरी हैं सपना
वैसे सपना चौधरी इन दिनों काफी मुश्किलों में नजर आ रही हैं. उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है और ये मामला कोर्ट तक जा पहुंचा है. ये मामला 2018 का है आरोप है कि सपना ने स्टेज शो के पैसे तो लिए लेकिन परफॉर्म करने के लिए वो नहीं पहुंचीं. जबकि उस शो के सभी टिकट बिक चुके थे. ऐसे में शो के ऑर्गेनाइजर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ा. उन्हें लोगों की टिकट का पैसा वापस करना पड़ा. जिसके बाद उन्होंने सपना के खिलाफ मामला दर्ज कराया और अब इसी को लेकर सपना के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर