Sapna Choudhary On Choli Ke Piche Kya Hai: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस वीडियोज को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहती हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखने के बाद हर किसी का कहना है कि सपना चौधरी हरे सूट में सबसे ज्यादा धमाकेदार डांस करती हैं. दरअसल, इस वीडियो में सपना चौधरी सूट में स्टेज पर बिंदास अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़कों से हुआ बहस


सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं डांस से पहले कुछ लड़को की हरकत के कारण सपना चौधरी जरा गुस्से में दिखाई दे रही थीं. वहीं इसके बाद बातचीत के बाद उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस शुरू की. सपना चौधरी की ये परफॉर्मेंस इतनी ज्यादा शानदार है कि किसी की भी नजरें उनसे हटने का नाम नहीं ले रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी नीना गुप्ता के गाने चोली के पीछे पर बेहद जबरदस्त हरियाणवी स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं. 


 


देहाती स्टेज से शुरू किया करियर


सपना के इस वीडियो को उनके फैंस बार बार देखने पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने करियर की शुरुआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी तो वहीं अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं. 


14 सालों से लगातार एक्टिव


सपना चौधरी ने हरियाणा को एक अलग और खास पहचान दी है. पिछले 14 सालों से वो लगातार काम कर रही हैं और आज आलम ये है कि हर हफ्ते सपना का नया गाना रिलीज हो जाता है और लगातार वो स्टेज शो के जरिए भी वो खूब गर्दा उड़ा रही हैं. उनकी सालों की मेहनत अब रंग ला चुकी है.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर