Sapna Choudhary New Haryanvi Song: 1 दशक बाद भी सपना का जलवा कम नहीं हुआ है. इतने हिट हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) दे चुकीं सपना के नए गाने का इंतजार फैंस खूब करते हैं और एक बार फिर सपना चौधरी का नया गाना (Sapna Choudhary New Song)  रिलीज हो गया है. ‘सोने की तगड़ी’ (Sone Ki Tagdi) नाम से रिलीज हुआ ये गाना भी उनके दूसरे गानों की तरह खूब पसंद किया जा रहा है.


रिलीज हुआ सोने की तगड़ी गाना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपना चौधरी का ये गाना भी लाजवाब है. जहां इस गाने का म्यूजिक धमाकेदार है तो साथ ही इसके बोल उतने ही खूबसूरत जिसकी उम्मीद की जाती है. बन ठन कर गाने में नजर आ रहीं सपना पति से कुछ रूठी रूठी नजर आ रही हैं और मांग रही हैं सोने की तगड़ी. वो भी मजेदार गाना गाकर. अगर आप भी सपना के गाने को सुनकर झूमने चाहते हैं तो यहां ये मजेदार गाना सुन सकत हैं.   



सपना चौधरी का ये गाना शनिवार को ही रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही इसने धूम मचा दी. कुछ ही घंटों में इस गाने को डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 


क्या ‘पानी छलकै’ को टक्कर देगा सोने की तगड़ी


वैसे इन दिनों सपना चौधरी का एक और गाना ‘पानी छलकै’ छाया हुआ है. हालांकि ये गाना तीन महीने पहले रिलीज हुआ था लेकिन इसे इतना पसंद किया गया कि अब तक ये ट्रेंड में बना हुआ है और सपना के इस गाने को 3 करोड़ व्यूज भी मिल चुके हैं. अब सवाल ये कि सपना के पानी छलकै को उन्ही का गाना सोने की तगड़ी क्या टक्कर दे पाएगा. खैर जो भी हो लेकिन सपना का हर गाना जबरदस्त रहता है और इस बात में कोई दो राय नहीं है. लिहाजा ये गाना भी यूट्यूब और सोशल मीडिया पर धूम मचाएगा ये तय है.  


यह भी पढ़ेंः Hrithik Roshan को तलाक देकर मूव ऑन कर चुकी हैं सुजैन खान, अब एक्स वाइफ को लेकर ऋतिक ने कह दी ऐसी बात