Dance Of Sapna Choudhary: सपना चौधरी का देसी स्टाइल लोगों को काफी इम्प्रेस करता है. सपना के डांस पर तो हर कोई मर मिटने के लिए तैयार हो जाता है. आपने भी सपना के स्टेज शो में भीड़ तो देखी ही होगी, कई बार तो ऐसे शो (Stage Show) में पैर तक रखने की जगह नहीं होती. फिलहाल सपना म्यूजिक वीडियोज के जरिए फैंस को एंटरटेन करती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपना का नया वीडियो


अगर म्यूजिक वीडियो में सपना चौधरी हैं, तो उस वीडियो का हिट होना तो लगभग तय समझा जाता है. ऐसा ही एक म्यूजिक वीडियो (Music Video) 7 जनवरी को रिलीज हुआ है. सपना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी थी. पहले आप भी सपना के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें...



फैंस ने जमकर की तारीफ


इस गाने में सपना चौधरी हमेशा की तरह ही देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो का नाम Jale है. सपना का डांस देखकर उनके फैंस भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाते हैं. इस गाने के ऑफिशियल वीडियो को कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. लगभग 3 मिनट का ये गाना लोगों को काफी एंटरटेन भी कर रहा है. 



वीडियो हुआ वायरल


आपको जानकर हैरानी होगी कि महज 2 घंटों के अंदर इस म्यूजिक वीडियो को 10 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोग (Social Media Users) सपना की खूबसूरती और एनर्जेटिक डांस की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि सपना अपने एक म्यूजिक वीडियो के लिए लगभग 50 लाख रुपये चार्ज करती हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं