Nirahua Amrapali Dubey Romantic Video: भोजपुरी वीडियोज, गाने और सिनेमा को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. कई ऐसे सितारे हैं जिनके रोमांस को लोग बहुत पसंद करते हैं और उनकी केमिस्ट्री की वजह से वीडियोज काफी जल्दी वायरल भी हो जाते हैं. ऐसे ही दो सितारे निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हैं, जिनकी केमिस्ट्री के फैन्स दीवाने हैं. यूट्यूब (YouTube) पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक विडियो काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें दोनों ने बेहद बोल्ड और रोमांटिक अंदाज दिखाया है.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Bhojpuri वायरल वीडियो में Nirahua ने Amrapali संग किया रोमांस


आपको बता दें कि यहां दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ (Dinesh Lal Yadav aka Nirahua) और हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के गाने, 'Hoth Laliya Chikhe Da Na' के वीडियो की बात हो रही है. तेजी से वायरल हो रही इस वीडियो में दोनों के रोमांस और बोल्डनेस को बहुत पसंद किया जा रहा है. 



रोमांस ऐसा कि देखकर छूट जाएंगे पसीने 


बता दें कि इस गाने के वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी सुपरहिट हो गई है. इस वीडियो में दोनों बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं. निरहुआ ने रंग-बिरंगी शर्ट पहनी हुई है और आम्रपाली कभी लाल डीप नेक नाइट ड्रेस तो कभी गुलाबी नाइटी में निरहुआ संग रोमांस करती नजर आ रही हैं. हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और अभी भी ये फटाफट शेयर किया जा रहा है. आम्रपाली और निरहुआ कभी सोफे पर तो कभी बिस्तर पर कोजी होते दिख रहे हैं. इस भोजपुरी ब्लॉकबस्टर गाने को खुद निरहुआ ने गाया है. 


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ और भी कई गानों और फिल्मों में एक साथ नजर आए हैं और दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा लवर्स में काफी हिट भी है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.