Karthikeya 2 Boxoffice Collection: बीते अगस्त में जब बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन दर्शकों थियेटरों में लाने में नाकाम थीं, तब एक तेलुगु फिल्म ने हिंदी के बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था. यह फिल्म पहले दिन कुछ लाख रुपये ही कमा सकी थी, लेकिन फिर इसने रफ्तार पकड़ी और इसकी कमाई करोड़ों में पहुंच गई. 15 करोड़ रुपये में बनी यह फिल्म थी, कार्तिकेय 2. फिल्म ने हिंदी में डब होकर लाइफटाइम बिजनेस किया करीब 30 करोड़ रुपये. तेलुगु में इसने इससे भी ज्यादा कलेक्शन किया. इस फिल्म की सफलता ने हर किसी को हैरान किया. कार्तिकेय 2 अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म ने कुल कलेक्शन को मिलाकर अपने बजट से 300 गुना से ज्यादा की कमाई की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहां गई श्रीकृष्ण की पायल
निखिल सिद्धार्थ, अनुपमा परमेश्वरन और अनुपम खेर स्टारर इस फिल्म का निर्देशन चंदू मोंदेती ने किया था. फिल्म की कहानी भगवान श्रीकृष्ण की पायल के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म के नायक प्रो. रंगनाथ राव को खबर मिलती है कि कृष्ण ने अपनी पायल उद्धव को दी थी. उस पायल में इतनी शक्ति है कि कलियुग में इंसान जो बड़ी मुश्किलें उठा रहे हैं, वह उन तकलीफों को खत्म कर सकती है. लेकिन इन सबके पीछे माजरा क्या है, यह फिल्म में दिखाया गया है. पौराणिक हिंदू ग्रंथों में श्रीकृष्ण की पायल और उद्धव के बारे में कई संदर्भ देखने मिलते हैं. फिल्म को दर्शकों का जबर्दस्त प्यार मिला. जो इसके बॉक्स ऑफिस आंकड़े बता रहे हैं.


अब बनेगी कार्तिकेय 3 भी
खबर है कि थियेटरों में शानदार सफलता के बाद अब कार्तिकेय 2 को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार कार्तिकेय 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. तारीख तय नहीं है, लेकिन इसके अक्तूबर के पहले हफ्ते में अथवा सात तारीख को रिलीज किए जाने की खबर है. निश्चित ही जिन्होंने इस फिल्म को थियेटर में नहीं देखा और सिर्फ इसकी चर्चा सुनी, वे इसे जी5 पर देखना चाहेंगे. उधर यह भी खबर है कि फिल्म के निर्माता कार्तिकेय 3 बनाने की तैयारी कर रहे हैं. अगली कड़ी में यह कहानी विदेश में जाएगी.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर