Rhea Chakraborty Charged: सुशांत सिंह मर्डर केस में बॉलीवुड एक्टेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं. रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप तय हुआ है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की चार्जशीट में रिया और उनके भाई शौविक का नाम है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनसीबी ने क्या दावा किया


NCB ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शौविक समेत अन्य आरोपियों से कई बार गांजा खरीदकर एक्टर सुशांत सिंह को दिया था. बता दें कि एनसीबी ने हाल ही में एनडीपीएस कोर्ट में सुशांत मौत मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ मसौदा आरोप दाखिल किया था, जिसकी सुनवाई मंगलवार को हुई.


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई, इसकी जांच पहले ही सीबीआई को सौंप दी गई थी. वहीं, एनसीबी इस मामले में ड्रग्स के एंगल से जांच कर रही है. सुशांत की मौत में ड्रग्स का क्या कनेक्शन है, एनसीबी इसी की जांच कर रही है.


चार्जशीट में जोड़ा गया है कि रिया का भाई शौविक ड्रग पैडलर के संपर्क में था. वह ऑर्डर देता था, जिसे सुशांत सिंह राजपूत के घर पर मंगवाया जाया जाता था. आरोपों के अनुसार, सभी आरोपियों ने मार्च 2020 और दिसंबर के बीच एक-दूसरे के साथ या समूहों में हाई सोसाइटी और बॉलीवुड में ड्रग्स की खरीद, बिक्री और वितरण के लिए आपराधिक साजिश रची.


यह भी कहा गया कि आरोपी ने मुंबई महानगर क्षेत्र के भीतर नशीले पदार्थों की तस्करी को वित्तपोषित किया और गांजा, चरस, कोकीन और अन्य नशीले पदार्थों का सेवन किया. चार्जशीट में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती ने आरोपी सैमुअल मिरांडा, शौविक, दीपेश सावंत और अन्य से गांजा की कई डिलीवरी प्राप्त की और उन डिलीवरी को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दिया. रिया ने शौविक और दिवंगत अभिनेता के कहने पर मार्च 2020 और सितंबर के बीच उन डिलीवरी के लिए भुगतान किया.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर