Sakshi Chopra Video: ऊर्फी जावेद का बोल्ड अंदाज हर किसी के होश उड़ा देता है लेकिन कोई है जो इस बार उन पर भी भारी पड़ता नजर आ रहा है. जब ये हसीना मुंबई की सड़कों पर दिखीं तो हर किसी के होश ही उड़ गए. यकीनन आप भी ये जानने के लिए उत्सुक होंगे कि आखिर कौन हैं ये जो इस अंदाज में यूं कहर ढाती दिखीं. इनका नाम आपके होश उड़ा सकता है और आप अपने कानों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. ये कोई और नहीं बल्कि साक्षी चोपड़ा हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर बोल्ड अंदाज में दिखीं साक्षी चोपड़ा
हर बार अपने अंदाज से बिजलियां गिराने वालीं साक्षी चोपड़ा एक बार फिर मायानगरी में स्पॉट हुईं और एक बार फिर उन्होंने वही जादू चला दिया जिसकी उनसे उम्मीद की जाती है. साक्षी चोपड़ा उस अंदाज में दिखीं जिसके लिए उर्फी जावेद खासतौर से जानी जाती हैं. जालीदार आउटफिट में साक्षी चोपड़ा को जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया. वहीं अब सोशल मीडिया पर हसीना  गई हैं.



वहीं इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. किसी ने लिखा कि हर कोई उर्फी बन रहा है तो किसी ने साक्षी को उर्फी की छोटी बहन बर्फी बता डाला. यानि लोगों की सोशल मीडिया पर इमेजिनेशन की कोई कमी नहीं. 


रामानंद सागर की पड़पोती हैं साक्षी चोपड़ा
अगर आप नहीं जानते कि साक्षी चोपड़ा कौन हैं तो आपको बता दें कि ये 80 और 90 के दशक में रामायण से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले रामानंद सागर की पड़पोती हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए ही सबसे ज्यादा जानी जाती हैं. उनका बिकिनी अवतार अक्सर लोगों के होश उड़ा ही देता है. इसी अंदाज के चलते ही साक्षी को सोशल मीडिया पर काफी फॉलो किया जाता है. वो एक्टिंग तो नहीं करतीं लेकिन बेहतरीन सिंगर हैं जो अपना यूट्यूब चैनल भी रन करती हैं. वो भारत में नहीं बल्कि लॉस एंजिलिस, कैलिफोर्निया में रहती हैं. वह रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की लाडली हैं जिन्होंने फिल्म मेकिंग का कोर्स भी किया है.