कई बार एक्टर और एक्ट्रेसेस अपने सीन्स में इतना खो जाते हैं कि उन्हें ये होश ही नहीं रहता कि डायरेक्टर ने कब कट कह दिया है और उन्हें कब तक एक्टिंग करनी है और कब रुकना है. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ वेब सीरीज लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स!!! के सेट्स पर जहां एक इंटिमेट सीन की शूटिंग चल रही थी. यह सीन एक्ट्रेस सोनाली राउत (Sonali Raut) और युवराज पाराशर (Yuvraj Parashar) के बीच फिल्माया गया जा रहा था. शॉट से पहले सोनाली और युवराज दोनों ही सीन शूट करने में असहज थे क्योंकि दोनों को शॉट शावर में देना था और इस तरह का उनका पहला अनुभव है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों ने डायरेक्टर कौस्तुभ शर्मा से रिक्वेस्ट की वो एक ही शॉट में पूरा सीन शूट करेंगे वो भी बिना रिहर्सल किए हुए. कपिल भी इस बात को मान गए और दोनों से कहा कि वो तब तक अपना एक्ट जारी रखें जब तक वो कट न बोलें. लेकिन जैसे कैमरा रोल हुआ और शावर शुरू हुआ. सोनाली और युवराज सीन में इतना खो गए कि उन्हें होश ही नहीं रहा कि वो दोनों शूटिंग कर रहे हैं. डायरेक्टर कपिल ने कैमरामैन को शूटिंग जारी रखने का आदेश दिया क्योंकि उन्हें सीन में वो सारे फुटेज मिल रहे थे जो उन्हें चाहिए थे.


जब डायरेक्टर को लगा कि उन्हें काफी फुटेज मिल गया है तो उन्होंने कान में जाकर दोनों एक्टर्स को कट कह दिया. सोनाली और युवराज दोनों ही इस बात से झंप गए क्योंकि उन्हें सीन की शूटिंग में ये होश ही नहीं था कि वो क्या कर रहे हैं. यह सीरीज अगले साल तक ओटीटी पर रिलीज होगी जिसमें जीनत अमान भी काफी समय बाद एक्टिंग करती नज़र आएंगी. सोनाली की बात करें तो उन्होंने रियलटी शो बिग बॉस से प्रसिद्धि पाई थी.