Dasara Movie Release Date: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों साउथ का बोलबाला है. जबरदस्त फिल्में लोगों के दिलों में खास जगह बना रही हैं तो साथ ही मचा रही हैं खूब धमाल भी. पुष्पा, केजीएफ, आरआरआर, कांतारा के बाद अब 15 दिनों के बाद एक और धमाका साउथ के बॉक्स ऑफिस पर होने जा रहा है और अगर इसकी गूंज बॉलीवुड तक सुनाई दी तो कोई बड़ी बात नहीं होगी. हम बात कर रहे हैं साउथ की एक और अपकमिंग फिल्म दसारा की जिसमें एक्टर नानी पुष्पा का फायर लेकर लौट रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिलीज हुआ दसारा का ट्रेलर (Dasara Trailer)
साउथ के सुपरस्टार्स में एक्टर नानी को भी शामिल किया जाता है जो अपने ऑरिजिनल स्वैग के लिए खासतौर से जाने जाते हैं. दसारा के ट्रेलर में उनके इसी स्वैग के चर्चे खूब हो रहे हैं. भले ही लुक अल्लू अर्जुन की पुष्पा से हुबहू मिलता जुलता है लेकिन नानी का अंदाज उन्हें दूसरों से अलग बना देता है. इस ट्रेलर में उनका वही अंदाज देखने को मिल रहा है. कोयले की खदान, उस पर हो रही राजनीति पर आधारित फिल्म में जमकर एक्शन है जिसमें नानी खूब जचे हैं. लोगों को फिल्म का ट्रेलर खूब भा रहा है फिल्म में नानी के साथ कीर्थि सुरेश हैं. 



अभिनेता यश, प्रभास, अल्लू अर्जुन, थलापति के बाद अब बारी है नानी की जो इस पैन इंडिया फिल्म से पूरे देख में छाने के लिए तैयार है. इन दिनों साउथ की फिल्मों की जबरदस्त हवा है और इनका डंका ऑस्कर में भी खूब बज रहा है. नतीजा अब नानी की दसरा पर हर किसी की निगाहें टिकी हैं. फिल्म हिंदी में भी रिलीज हो रही है जो 30 मार्च को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी. वहीं इसका ट्रेलर लखनऊ में रिलीज हुआ जिसके बाद वहां नानी ने ट्रक पर चढ़कर फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया यानि सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी भाषी ऑडियंस के बीच भी मेकर्स फिल्म को पहुंचाना चाहते हैं. 



हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे