Sunflower 2 Teaser Sunil Grover: तो क्या इस बार सोसायटी में हुए मर्डर का राज खुल जाएगा? क्यो सोनू ही निकलेगा दोषी? या फिर एक नए एंगल से उठने वाला है पर्दा? सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की वेब सीरीज सनफ्लावर (Sunflower) के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज हो चुका है और इसी के साथ अब दर्शकों के मन में तमाम सवाल फिर से उठ खड़े हुए हैं. 2021 में आया इसका पहला सीजन कुछ सवालों के साथ ही खत्म हुआ था और अब टीजर से साफ कि इस बार सनफ्लावर में हुई हत्या के राज से पर्दा उठ ही जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिलचस्प है सनफ्लावर 2 टीजर
वेब सीरीज सनफ्लावर सीजन 2 का जो टीजर सामने आया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस सीजन की शुरुआत ही होती है सोनू (सुनील ग्रोवर) की मासूमियत भरे अंदाज से जिसने पिछले सीजन में भी दर्शकों को खूब गुदगुदाया था. वहीं पुलिस आती है और सोनू जिस हालत में होता है उसे उसी स्थिति में गिरफ्तार कर लेती है लेकिन सोनू को लगता है कि तांबे (इंस्पेक्टर) का जन्मदिन मनाने के लिए उसे ले जाया जा रहा है. अब 1 मिनट 11 सेकेंड के इस टीजर में जितना दिखा है उससे साफ है कि सोनू पर शक इस बार और गहरा होने वाला है.  



पिछला सीजन 11 जून, 2021 को स्ट्रीम हुआ था. जिसकी कहानी कुछ यूं थी. एक रेसिडेंशियल सोसायटी सनफ्लावर में रहने वाले राज कपूर का मर्डर हो जाता है और शक जाता है राज कपूर की हाउस हेल्प और पड़ोसी आहूजा पर लेकिन सबसे ज्यादा शक सोनू पर तब हो जाता है जब उनकी अटपटी हरकतों को पुलिस नोटिस करती है. हालांकि पहले सीजन में मौत की गुत्थी नहीं सुलझा पाई थी और तभी से दूसरे सीजन का इंतजार हो रहा था जो इस सीजन में खुल सकता है. टीजर लोगों को पसंद आया है और अब इंतजार इसके ट्रेलर और रिलीज डेट की अनाउंसमेंट का है. 


यह भी पढ़ें-  School of Lies Trailer: एक सच हजारों झूठ..बस 8 दिन हैं बाद खुलेगा शक्ति के गायब होने का राज!