Aaditi Pohankar Bold Video: मशहूर वेब सीरीज 'आश्रम' के कई किरदारों को लोग खूब पसंद करते हैं और उन्हीं में से एक हैं आश्रम की पम्मी पहलवान (Pammi Pahalwan). इस सीरीज में सभी कलाकारों की एक्टिंग को भी काफी सहराया गया था. वहीं इस सीरीज में भोली- भाली पम्मी पहलवान के किरदार में नजर आई अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) की एक्टिंग और खूबसूरती के लोग दीवाने हो गए थे . आपको बता दें कि एक्ट्रेस अदिति पोहनकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अपनी हॉट तस्वीरें से अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं. रियल लाइफ में भी वह बेहद ग्लैमरस नजर आती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अदिति ने वीडियो किया शेयर


आश्रम की पम्मी यानी अदिति पोहनकर की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अदिति को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और देखते ही देखते एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लग जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर फैंस की धड़कनें तेजी से बढ़ रही हैं. 


 



 


पम्मी का बोल्ड अंदाज


पम्मी पहलवान के नाम से मशहूर अदिति पोहनकर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें  उन्होंने ब्राउन कलर का हॉट बॉडीकॉन ड्रेस पहना है और बाल खुले रखकर बेड पर एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं, कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी और रेड हार्ट की बारिश कर रहे हैं.


सोशल मीडिया क्वीन हैं अदिति


अदिति पोहनकर के इंस्टाग्राम को देखकर पता चलता है कि वो कितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. सोशल मीडिया पर कभी साड़ी तो कभी बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर चुकीं पम्मी यानि अदिति की हर तस्वीर को देख फैंस दंग रह जाते हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.