Actress Leaves Industry: कई टीवी कलाकार ऐसे हैं जो हिट होने के बाद किसी वजह से टीवी इंडस्ट्री को छोड़कर जा चुके हैं. इसमें 'अनुपमा' (Anupama) में नंदिनी का रोल निभाने वाली अनघा भोसले (Anagha Bhosale) का नाम शामिल है. अनघा ने कुछ वक्त पहले ही अनुपमा सीरियल को छोड़ आध्यात्म की राह अपना ली है. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक और जाने-माने सीरियल में नजर आने वाली एक और अभिनेत्री ने टीवी की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. इस खबर के आते ही टीवी की दुनिया में हलचल मच गई है. 


जानें कौन हैं ये एक्ट्रेस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये एक्ट्रेस कौन हैं. दरअसल, इस अभिनेत्री का नाम कनिष्का सोनी हैं. कनिष्का नामचीन सीरियल 'दिया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) में नजर आई थीं. इस सीरियल में कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने दाईसा की बहू का रोल निभाया था. खबरों की मानें तो कनिष्का सोनी ने अब टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया है. 


 



 


इस वजह से लिया ये बड़ा फैसला


कनिष्का सोनी ने ई-टाइम्स से बात करते हुए कनिष्का ने इस बात का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने बातचीत में कहा कि हॉलीवुड में एंट्री करना चाहती है जिस वजह से उन्होंने ये फैसला किया. कनिष्का ने बताया कि उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में दाखिला ले लिया है. 


 



 


नहीं है कोई अफसोस


कनिष्का सोनी ने आगे कहा- 'मैं अब अपना करियर हॉलीवुड में बनाना चाहती हैं. ऐसे में मुझे अपना सक्सेसफुल टीवी करियर छोड़ने का कोई अफसोस नहीं है. मैं यूएई में होली के बड़े इवेंट्स में हिस्सा लेने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं. हमेशा से ही मेरी सपना न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में पढ़ने का था. कई बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे यहां पर पढ़ाई करने के लिए आते हैं. उनके साथ जुड़कर अच्छा लग रहा है.'


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर