Dalljiet Kaur: निखिल पटेल से धोखा मिलने के बाद दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) को रह-रहकर पुरानी बातें याद आ रही हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने इन सब चीजों से बाहर निकलने का फैसला किया है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने बड़ा कदम उठाया और उसकी जानकारी फैंस को सोशल मीडिया पर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नए शो की शुरुआत
दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक नए शो की शुरुआत कर रही है. ये एक ट्रेवल शो है. इस नए शो का नाम 'माई सोल इन माई सूटकेस' है. ट्रेवल के जरिए वो अपनी जिंदगी में मची हलचल और धोखे को भूलना चाहती है. इस सफर में उनके साथ उनका बेटा जेडन भी होगा. 


 



 


कमाएंगी मोटी रकम
दलजीत कौर अपने इस नए ट्रेवल शो के जरिए मोटी रकम कमाएंगी. ऐसा इसलिए भी क्योंकि सितारों का शो के अलावा सोशल मीडिया भी कमाई का मोटा जरिया बन गया है. हालांकि एक्ट्रेस ट्रेवल शो की शुरुआत कहां से करेंगी और कहां-कहां जाएंगी इसके बारे में खुलासा नहीं किया है.


KBC 16: शादी के जोड़े में गेम खेलने पहुंची सिमरन बजाज, हाथ से निकले 3 लाख 20 हजार रुपये; बोलीं- 'मैंने एक बड़ा सबक सीखा..'



 


पहले छिपाया अब दिखाया बेबी बंप, मां बनने वाली हैं आपकी गोपी बहू, 20 महीने पहले की थी मुस्लिम से शादी


पति ने किया था चीट
दलजीत कौर और उनके दूसरे पति निखिल पटेल के बीच काफी तू-तू-मैं-मैं हुई थी. इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर खूब कीचड़ उछाला था. यहां तक कि दलजीत ने निखिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप भी लगाया था. आपको बता दें, दलजीत कौर कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. इन टीवी शोज में 'कुलवधू', 'मानो या ना मानो', 'छूना है आसमान', 'अदालत', 'आहट', 'कोड रेड' और 'मां शक्ति' शामिल है.