KBC 16: शादी के जोड़े में गेम खेलने पहुंची सिमरन बजाज, हाथ से निकले 3 लाख 20 हजार रुपये; बोलीं- 'मैंने एक बड़ा सबक सीखा..'
Advertisement
trendingNow12388067

KBC 16: शादी के जोड़े में गेम खेलने पहुंची सिमरन बजाज, हाथ से निकले 3 लाख 20 हजार रुपये; बोलीं- 'मैंने एक बड़ा सबक सीखा..'

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन का क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' हर एक एपिसोड के साथ इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. जैसे इस कंटेस्टेंट से ही मीलिए, जो अपनी शादी के जोड़ में ही हॉट सीट पर बैठीं, लेकिन वो ज्यादा सवालों के जवाब नहीं दे सकीं.  

 

Kaun Banega Crorepati 16

Kaun Banega Crorepati 16: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपने मच अवेटेड क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन को लेकर अपने फैंस के बीच लौट चुके हैं. शो के अब तक तीन एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं और अब तक कई कंटेस्टेंट्स लाखों की राशि जीत अपने-अपने घर लौट चुके हैं. इसी बीच शो के हालिया एपिसोड में एक ऐसी कंटेस्टेंट भी हॉट सीट पर बैठी, जो अपनी शादी के जोड़े में गेम खेलने आई थीं. हालांकि, शो में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा. 

सिमरन बजाज शो के 5वें एपिसोड का हिस्सा बनीं और शो की हॉट सीट पर बैठीं. जहां उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ भी काफी सारी बात की और कई सवालों के जवाब भी दिए. लेकिन वो 3 लाख 20 हजार रुपये के सवाल पर अटक गईं और उन्होंने गेम बीच में ही क्विट करने का फैसला लिया, जिसके बाद वो शो से 1 लाख 60 हजार रुपये लेकर घर लौटीं. शो में सिमरन अपने पति के साथ पहुंची थी, जिन्हें उन्होंने काफी लकी बताया. शो क्विट करने के बाद उन्होंने बड़े पते की बात भी बोली, जिसके लिए उनकी तारीफ भी हुईं. 

हाथ से निकले 3 लाख 20 हजार रुपये

‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ के 5वें एपिसोड की शुरुआत रोल ओवर कंटेस्टेंट सिमरन बजाज के साथ हुई. उन्होंने पिछले एपिसोड में अमिताभ बच्चन के शुरुआती सवालों के सही जवाब दिए. अमिताभ बच्चन ने सिमरन बजाज से पहले सुपर सवाल पूछा, जिसे सही जवाब देकर उन्होंने ‘दोगुनास्त्र’ जीत लिया. हालांकि, अच्छा गेम खेलने के बावजूद, वे क्विज शो से केवल 1 लाख 60 हजार रुपये ही जीत पाईं, जो 3 लाख 20 हजार रुपये के लिए जो सवाल उसने पूछा गया था वो उसके जवाब को लेकर पक्का नहीं थीं. इसलिए उन्होंने क्विट करना ही ठीक समझा. 

क्यों देखनी चाहिए श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’? ये 5 वजहें ही काफी हैं; आ जाएगा मजा

क्या था सवाल? 

कोलंबिया में किसके उत्पादन के केंद्रों को शामिल करने वाले सांस्कृतिक लैंडस्केप को 2011 में यूनेस्को विश्व धरोहर स्थल का दर्जा दिया गया था? जिसके ऑप्शन थे- ए. गेहूं, बी. कॉफी, सी. चाय, डी. चीनी
और इस सवाल का सही जवाब है- बी. कॉफी (कोलंबिया के कॉफी उत्पादन के केंद्रों को साल 2011 में यूनेस्को विश्व धरोहर स्थल का दर्जा मिला था).

शादी के जोड़े में केबीसी 16 पहुंची थीं सिमरन

शो क्विट करने के बाद सिमरन ने पते की बात करते हुए कहा, 'मैंने इससे एक बड़ा सबक सीखा है कि खुद पर भरोसा होना बहुत जरूरी है'. साथ ही सिमरन से बिग बी को शादी का जोड़ा पहन कर गेम खेलने की वजह भी बता. उन्होंने कहा, 'मई में मेरी शादी हुई. मैं शादी नहीं करना चाहती थी, लेकिन फिर भी शादी हो गई. पंडित जी ने कहा था कि अगर मैं शादी कर लूंगी तो मेरे लिए कई ऑप्शन खुल जाएंगे'. साथ ही उन्होंने अपने पति को खुद के लिए काफी लकी भी बताया, क्योंकि वो पिछले 10 साल से शो को फॉलो कर रही हैं और शादी करते ही उनको हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला. 

Trending news