Salman Khan BB 18 Shoot With Tight Security: सलमान खान की जान के ऊपर खतरा टलने का नाम ही नहीं ले रहा. बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद वैसे भी अफरा तफरी मची हुई थी कि, एक बार फिर लॉरेंस गैंग की तरफ से भाईजान को फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. इस बीच कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि सलमान खान 'बिग बॉस 18' 'वीकेंड का वार' इस बार शायद ना करें. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि दबंग खान टाइट सिक्योरिटी के बीच ये शूट करेंगे. हालांकि सुरक्षा इंतजामों को देखते हुए सेट पर कुछ कड़े फैसले लिए गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शूट करेंगे वीकेंड का वार
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान 'बिग बॉस' 'वीकेंड का वार' शूट के लिए तैयार हैं. इस रिपोर्ट में ये कहा गया है कि सेट के आसपास सुरक्षा काफी टाइट है और कड़ी निगरानी रखी जा रही है. 


 



'सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा...' लॉरेंस ने फिर भेजी जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस के पास आया मैसेज


किसी को रुकने की परमीशन नहीं
रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की सुरक्षा के मद्देनजर सेट पर किसी को भी आसपास रुकने की परमीशन नहीं है. शूटिंग के दौरान सेट पर काम करने वाले किसी भी व्यक्ति तो प्रोडक्शन हाउस को अपनी जानकारी देनी होगी.


होंगे 60 सुरक्षाकर्मी
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान की सिक्योरिटी में बिग बॉस के सेट पर 60 सिक्योरिटी पर्सन्स तैनात होंगे. इतना ही नहीं बिग बॉस क्रू को ये भी हिदायत दी गई है कि जब तक शूट खत्म नहीं होगा तब तक कोई भी अपनी जगह से नहीं हिलेगा.


 



 


दुश्मनी खत्म करने के मांगे 5 करोड़


दरअसल, शुक्रवार को मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक मैसेज मिला है. सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस को ये धमकी भरा मैसेज व्हाट्सएप नंबर पर आया है. जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ सलमान खान की दुश्मनी खत्म कराने के लिए 5 करोड़ मांगे गए हैं. साथ ही ये भी कहा कि अगर वो इसे हल्के में लेगा को सलमान खान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा. इस धमकी भरे मैसेज ने अफरा तफरी मचा दी है. 


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.