Anupama: मशहूर टीवी 'अनुपमा' में इन दिनों जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाया जा रहा है. शो में अनुज कपाड़िया की जान तो बच गई है लेकिन वो अब व्हील चेयर पर है. जबकि वनराज अब पहले से बेहतर है. वहीं जल्द ही शो में अनुपमा का शादीशुदा बेटा किंजल को छोड़ किसी और से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चला रहा है, इसका आने वाले एपिसोड्स में खुलासा होने वाला है. इस बीच शो में किंजल (Kinjal) के शो छोड़ने की खबरें तेज है. लेकिन इस बीच एक और किरदार ने इस शो को छोड़ दिया है. लेकिन फैंस को इसकी कानों कान खबर नहीं है. खास बात है कि ये किरदार लंबे वक्त से इस शो से गायब है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो


पारस कलनावत के बाद किंजल का रोल निभाने वाली निधि शाह (Nidhi Shah) के शो छोड़ने की खबरें बीते कई दिनों से तेज हैं. लेकिन पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के बाद निधि शाह के शो छोड़ने की खबरों के बीच एक और एक्ट्रेस ने 'अनुपमा' सीरियल से किनारा कर लिया है. ये एक्ट्रेस अल्मा हुसैन है. अल्मा हुसैन अनुपमा में सारा कपाड़िया (Alma Hussein) का रोल प्ले कर रही थीं. बीते कई दिनों से सारा इस शो से गायब है. यहां तक कि शो में काफी दिनों से सारा ना तो दिखाई दे रही हैं और ना ही बरखा के मुंह से सारा का नाम सुनने को मिला.


 



 


 



 


 


इस वजह से छोड़ा शो


इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में सारा कपाड़िया यानी कि अल्मा हुसैन (Alma Hussein) ने शो छोड़ने की खबरों को कंफर्म किया है. अल्मा हुसैन ने इंटरव्यू में कहा- 'मैंने शो छोड़ दिया है. ये मेकर्स और मेरा फैसला था. जब इस शो का हिस्सा बनी थी तो कई चीजें प्लान थीं. लेकिन उसके बाद कुछ विवाद हो गया जिसके बाद मेकर्स ने अनुज का एक्सीडेंट दिखा दिया. मेरे और समर के बीच लव ट्रैक भी सोचा था लेकिन अब सब खराब हो गया. मैं अभी बहुत कुछ सीखना चाहती हूं.' 


 


ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर