Amitabh Bachchan Breakup Pain: कौन बनेगा करोड़पति का चौदहवां सीजन (Kaun Banega Crorepati 14) ऑन एयर है जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है और बड़े मन से देखा है. अमिताभ बच्चन जिस तरह इस शो को होस्ट करते हैं, उसे फैंस बहुत एन्जॉय करते हैं. हर एपिसोड में बिग बी कंटेस्टेंट से खुद को जोड़ने की कोशिश करते हैं और अपने जीवन से जुड़े किस्से-कहानियां भी सुनाते हैं. कुछ समय पहले, एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपने जवानी के दिनों को याद किया. कंटेस्टेंट के सामने अमित जी ने अपने ब्रेकअप के दर्द के बारे में बताया. बताया कि जवानी के दिनों में उन्होंने... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Amitabh Bachchan को याद आया अपने ब्रेकअप का दर्द!


अमिताभ बच्चन के सामने, हॉट सीट पर एक कंटेस्टेंट आकर बैठे जो काफी यंग थे. बातों-बातों में केबीसी (KBC) के होस्ट ने उनसे उनकी गर्लफ्रेंड की तरफ इशारा करते हुए पूछा कि उनकी कोई 'खास महिला मित्र' हैं या नहीं. इसपर वो युवक बोले कि उनकी गर्लफ्रेंड थी तो लेकिन कुछ समय पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ है. इसपर अमिताभ बच्चन बोले कि वो इस ब्रेकअप के दर्द से रिलेट कर पा रहे हैं. 


Big B बोले- जवानी के दिनों में मैंने...


युवक ने जब कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट को अपने ब्रेकअप के बारे में बताया तो वो बोले कि उस युवक को आगे कुछ कहने की जरूरत नहीं है क्योंकि वो समझते हैं कि ब्रेकअप का दर्द कितना बुरा और भयंकर होता है. अमितजी आगे कहते हैं- 'अब तो हमारी शादी हो गई है लेकिन जवानी के दिनों में मैंने भी ब्रेकअप सहा है और मैं समझता हूं कि उसका दर्द कैसा होता है..' इस बात पर सभी लोग तालियां बजाने लगे. आपको बता दें कि बिग बी के इस खुलासे को कई लोगों ने उनके और रेखा के रिश्ते के टूट जाने से जोड़ा.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.