Amitabh Bachchan Emotional Video: अमिताभ बच्चन एक ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने जबसे मनोरंजन जगत में कदम रखा है, तभी से लोगों का मनोरंजन करते चले आ रहे हैं. जल्द ही वो 80 साल के हो जाएंगे लेकिन उन्होंने कभी भी अपने काम के आगे, अपनी उम्र को नहीं आने दिया. मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 11 अक्टूबर को अपना 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. उनके सभी चाहने वाले उनके इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए हर मुमकिन प्रयास करते हैं. अब खबर आई है कि उनके सुपरहिट क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) भी उनके इस दिन को और खास बनाने वाला है, जिसे बिग बी इन दिनों होस्ट कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ हुए इमोशनल


अमिताभ बच्चन के जन्मदिन को और अधिक विशेष बनाने के लिए उनके बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन हॉट सीट पर नजर आएगी. निर्माताओं ने बिग बी के जन्मदिन के विशेष एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं.


 



 


अभिषेक को देखकर हुए इमोशनल


वीडियो में जैसा कि आप देख सकते हैं कि शो खत्म होने का हूट बज उठता है और हैरान अमिताभ बच्चन कहने लग जाते हैं कि बहुत जल्दी खत्म कर दिया खेल को. इसके बाद उनका लोकप्रिय गीत 'कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है' सुनाई देता है, जब अभिषेक ने एंट्री करते हैं और पिता को गले लगाते हैं. इससे महानायक भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए. 


जया और अभिषेक लेंगे स्पेशल एंट्री


गौरतलब है कि चैनल द्वारा हाल ही में जारी किए गए पोस्टर में अभिषेक और जया दोनों को 'केबीसी 14' पर बिग बी के साथ देखा जा सकता है. 'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है. इस शो का हर एपिसोड के लिए फैंस उत्साहित रहते हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर