Anuj Anupama Fight Video: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) और अनुपमा की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है. यहां तक कि देखते ही देखते ये दोनों फैंस की फेवरेट जोड़ी भी बन गए हैं. वहीं सीरियल में आए दिन इन दोनों को रोमांस करते हुए कोई ना कोई सीन जरूर दिखाया जाता है जो इनके फैंस को खूब रास आता है. लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर अनुज और अनुपमा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुज और अनुपमा एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस शॉक्ड हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़ते दिखे अनुज और अनुपमा


इस वीडियो में अनुपमा (Anupama) अनुज से लड़ती हुई नजर आ रही हैं. अनुपमा अनुज से कहती है- 'कभी इमली को उठा लेते हैं, कभी वाणी को उठा लेते हैं और अभी धरा को उठा लिया. ये सब सुनकर अनुज कपाड़िया हंसते लगते हैं.' जबकि अनुपमा गुस्सा में ये सब कहती हैं. अनुपमा की इन बातों को सुनकर इमली अनुपमा से कहती है- 'और फिर बाद में कहते हैं जीतोगी, तो तुम ही अनु.'


 



 


 


वायरल हो रहा लड़ाई का वीडियो


अनुपमा का अनुज कपाड़िया (Anuj Kapdia) से नाराज होने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुपमा गुस्से में तिलमिलाई दिख रही हैं तो वहीं अनुज अनुपमा की बातों को सीरियसली नहीं लेते दिखते हैं और जोर से हंसते हुए नजर आते हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई फैंस को लग रहा है कि सही में अनुपमा और अनुज की लड़ाई हो गई है. लेकिन ये वीडियो 'अनुपमा' सीरियल का नहीं बल्कि 'रविवार विद स्टार परिवार' शो का है. जिसमें अनुपमा अनुज से लड़ती हुई दिखाई दे रही हैं.


 



 


शो में चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा


'अनुपमा' सीरियल की बात करें तो इन दिनों शो में जबरदस्त हाई वोल्टेड ड्रामा चल रहा है. अनुपमा दादी बन गई है और अनुज अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाया है.इन सबके बीच अनुपमा के सामने उसके बड़े बेटे तोषू के अफेयर की बात पता चलेगी. जिसके बाद शो में जमकर हंगमा दिखाया जाएगा.


 


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर