Wedding Bells: बॉलीवुड में जहां कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की चर्चा है तो वहीं कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके और मशहूर एक्टर रुशद राणा (Rushad Rana) ने 43 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है. खास बात है कि रुशद और उनकी वाइफ दोनों ही 'अनुपमा' सीरियल से जुड़े हुए हैं. इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन दोनों की शादी की तस्वीरें रुपाली गांगुली ने भी शेयर की हैं जिसमें ये शादीशुदा जोड़ा बेहद खुश नजर आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा में रुशद आए नजर
43 साल का ये एक्टर 'अनुपमा' सीरियल में काव्या के एक्स हसबैंड अनिरुद्ध का रोल निभा चुका है. इसके साथ ही 'कुमकुम भाग्य' सीरियल में भी अहम रोल निभाया है. रुशद राणा 'अनुपमा' सीरियल की क्रिएटिव डायरेक्टर केतकी वालावलकर (Ketaki Walawalkar) को लंबे वक्त से डेट कर रहे थे. आउटफिट की बात करें तो इस खास दिन पर रुशद व्हाइट कुर्ता पायजामा पहने दिखे तो वहीं केतकी पीले और हरे कॉम्बिनेशन की साड़ी पहने नजर आईं. 


 



 


प्री-वेडिंग फोटोज भी वायरल
केतकी और रुशद की प्री-वेडिंग फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जिसमें हल्दी से लेकर मेहंदी के फंक्शंस की फोटोज हैं. इन दोनों सितारों ने मराठी रीति रिवाज से शादी. रुशद पारसी हैं और केतकी महाराष्ट्रियन हैं. इस शादी में टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए.


 



 


'अनुपमा' की स्टारकास्ट हुई शामिल
रुशद और केतकी की शादी में कई टीवी इंडस्ट्री के सितारे पहुंचे. जिसमें सभी की नजरें 'अनुपमा' सीरियल की स्टारकास्ट पर टिकी हुई थी. 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल की पूरी स्टारकास्ट इस शादी में शरीक हुई. यहां तक कि रुपाली गांगुली ने इन दोनों की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'हो गई शादी.' इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने रुशद और केतकी को बधाई दी तो वहीं फैंस एक्टर की शादी पर उन्हें बधाई देने लगे.


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं