नई दिल्ली: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) का रोल निभाने वाले गौरव खन्ना की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. लेकिन क्या आपको पता है अनुज कपाड़िया शूटिंग पर जाने से पहले बीवी को मनाते हैं. इस बात का सबूत वीडियो है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


पत्नी आकांक्षा का ख्याल रख रहे अनुज कपाड़िया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) अपनी पत्नी आकांक्षा खन्ना का ख्याल रखते हुए नजर आ रहे हैं. 


खुद बनाकर दी खाने-पीने की चीजें


इस वीडियो को अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. वीडियो में आप देखेंगे कि गौरव खन्ना पत्नी आकांक्षा के लिए खाने पीने की चीजें लाकर उन्हें बेड पर दे रहे हैं. वीडियो में आकांक्षा बेड पर बैठी हुई हैं. गौरव आकांक्षा से कहता है कि मैं शूटिंग पर अब जा रहा हूं. गौरव के ये कहते ही आकांक्षा उन्हें रोकती हैं. 


 



 


 


बीवी का रख रहे ध्यान


इसके बाद गौरव बर्गर आकांक्षा के सामने रखते हैं और कहते है कि 'सुनो मुझे बेकार के फोन मत करना.' इसके बाद फ्रेंच फ्राइज रखते हैं और कहते हैं कि 'मुझे बिना बात के मैसेज मत करना.' इसके बाद गौरव एक बड़ी सी ट्रे लेकर आते हैं जिसमें खाने पीने की कई चीजें होती हैं. जिसे बेड पर रखकर गौरव कहते हैं कि 'इन सबसे ऊपर फालतू वीडियो कॉल शूट के बीच में मत करना.'


कैप्शन भी है मजेदार


इस वीडियो को शेयर करते हुए गौरव खन्ना ने मजेदार कैप्शन लिखा है. अनुज कपाड़िया ने कैप्शन में लिखा- 'क्या क्या करना पड़ता है...ये भी कोई बात हुई.' 


क्या चल रहा अनुपमा में?


टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक 'वैलेंटाइन्स डे' के मौके पर बापूजी घरवालों को बताते हैं कि अनुज और अनुपमा जल्द ही अपना बिजनेस शुरू करने जा रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ अनुज ने बिजनेस तो दे दिया, लेकिन अपने सारे पार्टनर्स साथ ले गया. जब वह हंसमुख, समर, किंजल, अनुज और अनुपमा को नाचते और गाते हुए देखते हैं तो शॉक्ड रह जाते हैं. वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अनुज और अनुपमा रोमांटिक होते हैं. अनुपमा सोचती है कि वह अपने दिल की बात आज अनुज से कह देगी. लेकिन, वह कहते-कहते रुक जाती है. 


 


यह भी पढ़ें- 13 साल बाद एकता कपूर का बड़ा धमाका, TRP में No 1 शो की फिर होगी वापसी


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें