Ram Kapoor Transformation: साल 2011 से लेकर 2014 तक टीवी के फेमस सीरियल 'कसम से' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' को दर्शकों का खूब प्यार मिला. इन टीवी शो को खूब देखा जाता था. इस शो में नजर आने वाले राम कपूर (Ram Kapoor) आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वो कई टीवी शो के साथ-साथ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. उनके अभिनय और पर्सनैलिटी को खूब पसंद किया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच राम कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसको देखने के बाद फैंस भी हैरान रह गए. शेयर की गई फोटो में एक्टर काफी पतले और फिट नजर आ रहे हैं. हालांकि, उनकी ये फोटो देखने के बाद एक बार को फैंस के लिए ये यकीन करना मुश्किल होता है कि वो राम कपूर ही है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर कैप्शन में लिखते हैं, 'हाय, मेरे क्लोसेट के अंदर से'. 



50 की उम्र में घटाए 30 किलो


वहीं, उनके इस पोस्ट पर फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं और हैरान हो रहे हैं. जहां एक और कुछ फैंस उनकी ट्रांसफॉर्मेशन हैरान हैं तो कुछ उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. फैंस को एक्टर की एक बात ने हैरान कर दिया और वो ये है कि 50 की उम्र में राम कपूर ने 30 किलो वजन कर कर लिया है. राम कपूर की इस पोस्ट पर उनकी पत्नी गौतमी कपूर ने भी मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, 'कोई फोटोशॉप नहीं!!! असली चीज'. 



फैंस कर रहे राम की तारीफ 


फैंस और फॉलोअर्स ने उनके वजन घटाने के सफर की जमकर तारीफ की और उनसे उनके इस सफर के बारे में जानकारी साझा करने के लिए भी कहा. एक यूजर ने लिखा, '50 कभी इतने अच्छे नहीं दिखे!!!'. एक यूजर ने लिखा, 'ओह माय गॉड! परिवर्तन ने हमारे होश उड़ा दिए'. बता दें, साल 2019 में राम कपूर ने वजन घटाने का सफर शुरू किया था, जिसके रिजल्ट ने फैंस को चौंका दिया है. साथ ही एक्टर अपने फैंस के लिए एक प्रेरणा बन गए हैं.