Aasif Sheikh: आसिफ शेख को इंडस्ट्री में 3 दशक हो चुके है. इतने सालों में उन्होंने ना जाने कितने ही बेहतरीन किरदार निभाए लेकिन इन दिनों वो जिस रोल को निभा रहे हैं उसके चर्चे तो बच्चे-बच्चे की जुबां पर है. भाभीजी घर पर हैं में विभूति नारायण मिश्रा के रोल में आसिफ खूब जच रहे हैं तभी तो 6 साल इस किरदार में उन्हें देखने के बाद भी लोग बोर नहीं हुए हैं. उन्होंने इस किरदार की आत्मा को आज भी जिंदा रखा हुआ है जो नए पन का अहसास कराता है. विभूति नारायण बनकर आसिफ सामने वाली खिड़की में रहने वालीं अंगूरी भाभी पर खूब लाइन मारते हैं...सीधे तौर पर नहीं लेकिन उनसे प्यार का इजहार वो बातों ही बातों में कर देते हैं. लेकिन इस उम्र में इस रह के किरदार पर उनकी रीयल फैमिली किस तरह रिएक्ट करती है ये खुद आसिफ ने बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसा होता है परिवार का रिएक्शन
आसिफ शेख ने हाल ही में अपने रोल को लेकर इंटरव्यू में ढेर सारी बातें की साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस तरह के किरदार पर उनका परिवार कैसे रिएक्ट करता है. आसिफ के मुताबिक उनकी पत्नी जहां काफी समझदार हैं तो वहीं बच्चे भी बड़े हो चुके हैं जो समझते हैं कि ये महज एक रोल है इससे ज्यादा कुछ और नहीं लिहाजा वो इसे लेकर कुछ भी रिएक्ट नहीं करते हैं. उन्हें किसी तरह की कोई आपत्ति नहीं है. 



   
57 की उम्र में निभा रहे 30 साल के शख्स का रोल
हैरानी की बात कि 57 की उम्र में आसिफ शेख 30 साल के शख्स का रोल कर रहे हैं और इस किरदार में खूब जच भी रहे हैं. इसकी वजह है उनकी फिटनेस जिसका वो पूरा ख्याल रखते हैं. आसिफ शेख अपने डेली रूटीन से लेकर खाने पीने तक का पूरा ध्यान देते हैं. वो जंक फूड, तला भुना खाना और शुगर से पूरी रह परहेज रखते हैं.   


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर