नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने अपने गेम से लोगों को काफी इंप्रेस कर दिया था. प्रतीक ने बिग बॉस के ये दोनों शोज बैक टू बैक किए और दोनों में ऐसा जबरदस्त खेल खेला कि हर कोई उनके गेम का कायल हो गया. इस शो के बाद प्रतीक काफी बिजी हैं और एक के बाद कई म्यूजिक वीडियो में नजर आए. लेकिन हाल ही में प्रतीक अपने नए गाने को लॉन्च करने के दौरान अपनी को-एक्ट्रेस पर भड़क उठे. यहां तक कि वो बीच में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ने की धमकी भी देने लगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


प्रतीक की को-एक्ट्रेस से हो गई तू-तू-मैं-मैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और कशिका कपूर (Kashika Kapoor) का म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है. इस गाने के बोल हैं- 'तू लौट आ.' इस गाने की लॉन्चिंग के लिए मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई. इसमें प्रतीक और कशिका के अलावा म्यूजिक वीडियो से जुड़े कई और लोग भी शामिल हुए. इस दौरान कशिका कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'हम दोनों के बारे में कई बातें कही जा रही हैं लेकिन मैं बस ये क्लियर करना चाहती हूं कि ये सब पब्लिसिटी स्टंट है.' कशिका के ये कहते ही प्रतीक सहजपाल भड़क उठे. प्रतीक ने सभी के सामने कहा कि 'इस पर बात ना करें प्लीज.' जवाब में कशिका ने कहा- 'बात नहीं मुझे बस क्लियर करना है.' जवाब में प्रतीक ने कहा कि 'मुझे क्लियर नहीं करना है.' दोनों की बहस काफी बढ़ गई. 


 



 


अचानक सीट से उठ गए प्रतीक


कशिका कपूर (Kashika Kapoor) और प्रतीक सहजपाल की इस बहस को कवरअप करने के लिए कशिका के बगल में बैठे व्यक्ति ने कहा- 'देखा आपने, इसी को कहते हैं पब्लिसिटी स्टंट.' वीडियो में प्रतीक गुस्से में नजर आ रहे हैं. इसके बाद इस म्यूजिक वीडियो से जुड़ा दूसरा शख्स कहता है कि 'हमने गाना बड़ा ही अच्छा बनाया है और हम गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.' ये सब सुनकर प्रतीक को और भी ज्यादा गुस्सा आ जाता है और वो फोन रखकर सीट से उठ जाते हैं. हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद शख्स उन्हें रोकता है लेकिन प्रतीक कहते हैं कि 'मुझे अभी आपसे बात करनी हैं. आप लोग एक काम करो सैपरेट कर लो भाई से. प्रतीक बार-बार वीडियो में कहते हुए दिख रहे हैं कि प्लीज अंडरस्टैंड सर.' 


 



 


जानें क्या है माजरा


प्रतीक और कशिका कपूर के बीच इस तू-तू-मैं-मैं के पीछे की वजह क्या है ये तो अब तक पता नहीं चला है. लेकिन इतना जरूर है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और इस बात का खुलासा प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही हो गया. 


 


यह भी पढ़ें: Tridha Choudhury in Bikini:'आश्रम' की बबिता ने ऐसे बिखेरा हुस्न का जलवा, तस्वीर से नजरें हटाना हो रहा मुश्किल


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें