Bigg Boss 16 Contestant List: टीवी जगत का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss Promo) का प्रोमो हाल ही में सामने आया है और प्रोमो रिलीज होने के बाद अब फैंस बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे हैं. इस शो से जुड़े अपडेट्स लगातार सामने आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट की लिस्ट पर भी काफी बहस हो रही है. इस बीच एक और बड़ा अपडेट सामने आया है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का हिस्सा वो हसीना बन सकती है, जो कभी अडल्ट वेब सीरीज का हिस्सा हुआ करती थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो के कंटेस्टेंट की जानकारी


जब से रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है, फैंस के दिलों की धड़कनें भी बढ़ गई है. इस बार जो प्रोमो जारी किया गया है उसे देखकर लग रहा हे कि इस बार कुछ अलग जरूर होने वाला है. इसी वजह से  फैंस कंटेस्टेंट लिस्ट से लेकर शो के नए नियमों तक के बारे में सवाल पूछ रहे हैं और इसी बीच शो की पहली कंटेस्टेंट को लेकर एक जानकारी सामने आई है.


'गंदी बात' एक्ट्रेस


एक रिपोर्ट के मुताबिक कॉन्ट्रोवर्शियल और अडल्ट वेब सीरीज 'गंदी बात' (Gandii Baat) फेम एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी सलमान खान के इस शो की पहली कंटेस्टेंट होने वाली हैं. हालांकि मेकर्स की तरफ से इस बार में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. आपको बता दें, फ्लोरा सैनी एक बेहद बोल्ड एक्ट्रेस हैं और अपनी अदाओं से अक्सर फैंस का दिल चीर देती हैं. 


नामों पर नहीं लगी मुहर


Lakshmi, Dhanak, Begum Jaan और Stree जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम करने वाली फ्लोरा सैनी  के अलाव कई और नाम सामने आ रहे हैं जिनमें- मुनवर फारूकी, शुभांगी अत्रे, फहमान खान, नुसरत जहां और फैजल शेख शामिल है. हालांकि, अभी तक तो यह सब सिर्फ एक कयास ही है. इन नामों को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर