Archana Gautam Health Update: बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को फैंस उनकी मजाकिया बातों के लिए जानते हैं. पर इन दिनों एक्ट्रेस के हाल कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं और वो बहुत परेशानी में हैं. दरअसल अर्चना गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो साझा कर बताया है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं हैं. इसके साथ-साथ उन्होंने अपने हालात के पीछ बुरी नजर को वजह बताया है. अर्चना की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हॉस्पिटल में भर्ती हुईं अर्चना गौतम  


अर्चना गौतम ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली और अपने हाथ की फोटो साझा की. इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, "पहली बार ऐसा लगा है मुझे, बहुत दर्द हुआ. बुरी नजर क्या से क्या कर देती है." उनके हाथ पर पट्टी और ड्राप लगी दिखाई दे रही है. वहीं, बुरी नजर से एक्ट्रेस का इशारा किस ओर है, यह कहना मुश्किल है.



बिग बॉस शो से बनाई खास पहचान


अर्चना गौतम ने बिग बॉस 16 के बाद से लोगों के दिल में खास जगह बनाई है. अक्सर किसी न किसी वजह से वो चर्चा में रहती हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की फैन-फॉलोइंग बहुत ज्यादा बढ़ गई है.बिग बॉस के बाद से अर्चना खतरों के खिलाड़ी जैसे शो और गानों में नजर आ चुकी हैं. फैंस को उनके जोक बहुत पसंद है. यही कारण है कि अर्चना की रिल्स पर भर-भर के व्यूज आते हैं.  


अर्चना गौतम ने स्टोरी शेयर कर यह तो बता दिया कि वो ठीक नहीं है. पर, एक्ट्रेस ने यह रिवील नहीं किया है कि उनकी तबीयत खराब कैसे हुई.