Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में अभिषेक कुमार-ईशा मालवीय (Abhishek Kumar-Isha Malviya) और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) का लव ट्रायंगल शो की नई हाईलाइट बनता जा रहा है. ताजा एपिसोड में ईशा के पीछे अभिषेक और समर्थ में जबरदस्त झगड़ा हुआ. दोनों के झगड़े ने और भी बड़ा रूप तब ले लिया जब ये हिंसक हो उठे और एक-दूसरे से गाली गलौज कर बैठे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कैसे शुरू हुआ झगड़ा 
ये झगड़ा तब शुरू हुआ जब अभिषेक कुमार ईशा मालवीय से बात कर रहे थे और वो समर्थ जुरेल के साथ उनके रिलेशनशिप और डेटिंग पर सवाल करने लगते हैं. वो उनसे पूछते है कि समर्थ के साथ उन्होंने डेटिंग कब शुरू की थी. बातचीत के अंत में अभिषेक ईशा को ये जता देते हैं कि समर्थ ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली तो उस वक्त ईशा क व्यवहार अनुचित था. ईशा इस बात पर भड़क जाती हैं और अभिषेक से कहती हैं कि वो जानबूझकर ये बातें करके उन्हें परेशान करना चाहते हैं. ईशा कहती हैं कि समर्थ के साथ वो गलत तरीके से बिहेव करने की दोषी हैं लेकिन अभिषेक को उन्हें तरह से ताना नहीं मारना चाहिए. 



एक-दूसरे को मारने दौड़े समर्थ-अभिषेक


समर्थ ईशा और अभिषेक की बातें सुन लेता है. ईशा समर्थ से कहती हैं कि उन्हें बुरा लग जब अभिषेक ने उन्हें ताना मारा और कहा कि दो महीने में ही ब्रेकअप से मूव ऑन कर गई. ईशा को अपसेट देखकर समर्थ भड़क जाते हैं और अभिषेक से लड़ने लगते हैं. दोनों के बीच बात बढ़ जाती है और ये गाली गलौज करने लगते हैं. दोनों मारपीट पर उतारू हो जाते हैं. अभिषेक समर्थ को मारने के लिए दौड़ पड़ते हैं लेकिन घर के अन्य सदस्य उन्हें इससे रोक लेते हैं. समर्थ भी अभिषेक को मारने के लिए कुर्सी उठा लेते हैं लेकिन उन्हें बाकी सदस्य रोक लेते हैं.