Ankita Lokhande and Vicky Jain: बिग बॉस सीजन 17 अब अपने फिनाले की ओर धीर-धीरे बढ़ रहा है और जैसे-जैसे ये खेल आगे बढ़ता जा रहा है वैसे वैसे और भी मजेदार होता जा रहा है. अब कंटेस्टेंट का असल रूप खुलकर सामने आ चुका है. हर कोई अपने अंदाज से इस खेल को खेल रहा है लेकिन इस बीच हर किसी की निगाहें टिकी हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पर. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेल रहे हैं अपना-अपना खेल
भले ही शुरुआत में अंकिता लोखंडे खेल में थोड़ा डगमगाई थीं और वो सिर्फ और सिर्फ विक्की जैन के नाम की माला जपते हुए नजर आ रही थीं लेकिन समय बीतने के साथ-साथ अब अंकिता खेल में रम गई हैं. सलमान खान की थैरेपी काम कर गई और वो खेल को खेलने पर उतरी वो भी अपने अंदाज में. शुरुआत में अंकिता काफी कमजोर लग रही थीं वो सिर्फ विक्की जैन के पीछे चलती दिखती थीं जबकि विक्की पहले दिन से ही खेल में उतर चुके हैं. लेकिन अंकिता ने कुछ हफ्तों के बाद इसे समझा और अब वो काफी मजबूत दावेदार बन चुकी हैं.



खुद उठा रहीं खुद के मुद्दे
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के गेम प्लान की सबसे बड़ी बात है कि वो दोनों अलग-अलग होकर इस खेल को खेल रहे हैं. अंकिता के दोस्त अलग हैं तो वहीं विक्की जैन की बॉन्डिंग अलग कंटेस्टेंट से देखने को मिलती है. इतना ही नहीं दोनों के टारगेट भी अलग अलग रहते हैं. जहां अंकिता और मनारा के बीच फाइट देखने को मिलती है तो वहीं विक्की और मनारा खुलकर बात करते दिखते हैं. वहीं बात करें तो अंकिता अपने मुद्दों को भी अब अपनी पसंद से खुलकर रखती हैं. हाल ही में जब कैप्टन ईशा ने घरवालों को रैंकिंग दी और अंकिता को चौथे स्थान पर रखा तो अंकिता ने इस पर खुलकर आपत्ति दर्ज कराई है.