Bigg Boss 17 Ankita Lokhande-Vicky Jain: टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 17 का फिनाले अब कुछ ही दूर है. ऐसे में हर दिन रिएलिटी शो में खूब सारा बवाल और ड्रामा देखने को मिल रहा है. बिग बॉस 17 फिनाले की रेस में अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी, मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी हैं. लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां अगर कोई बटोर रहा है तो वह अंकिता  लोखंडे और विक्की जैन हैं. अंकिता और विक्की शो में कई बार बुरी तरह से झगड़ चुके हैं. अंकिता शो में कई बार इन्सिक्योर होते हुए भी दिखाई दे हैं. वहीं अब अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन से पूछ डाला है कि क्या उन्हें मनारा चोपड़ा के लिए फीलिंग्स हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता ने पति से पूछा क्या मनारा के लिए हैं फीलिंग्स?


बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन से सीधा-सीधा मनारा को लेकर सवाल करती नजर आती हैं. अंकिता के सवाल के बाद विक्की जैन शर्मिंदा हो जाते हैं और पत्नी को बोलने से रोकते हैं. अंकिता की बातें सुनने के बाद विक्की कहते हैं कि उन्हें नहीं पता था कि अंकिता इतनी बेवकूफी भरी बातें कर सकती हैं और वह खुद ही अपनी शादी खराब करने पर लगी हैं. विक्की आगे कहते हैं- तुमने अच्छे रिश्ते की बैंड बजा दी है. विक्की, अंकिता को फिर यह सब बातें करने से रोकते हैं. 


मनारा चोपड़ा पर कई बार गुस्सा निकाल चुकी हैं अंकिता!


अंकिता लोखंडे को अक्सर मनारा चोपड़ा पर गुस्सा निकालते देखा गया है. हाल ही में नॉमिनेशन टास्क के दौरान अंकिता लोखंडे ने ईशा मालवीय के साथ मिलकर मनारा चोपड़ा के लिए भद्दी बातें कही थीं. जब रोस्टिंग वाले एपिसोड में भी मनारा चोपड़ा जब अपनी स्क्रिप्ट लिख रही थीं तो अंकिता उन्हें परेशान करती दिखाई दी थीं. बता दें, बिग बॉस सीजन 17 के फिनाले को एक हफ्ते से भी कम रह गया है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा खान के बाद ईशा मालवीय को भी सलमान खान ने बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.