Arun Mashettey Wife: बिग बॉस 17 का जनवरी में ही ग्रैंड फिनाले होने वाला है. कहा जा रहा है कि 28 जनवरी 2024 को ही शो का अंत हो जाएगा. फिलहाल शो में विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, ईशा, मन्नारा चोपड़ा, आयशा खान, मुनव्वर से लेकर अरुण माशेट्टी जैसे कंटेस्टेंट्स मौजूद है. इस हफ्ते बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के घरवाले आएंगे, जो सदस्यों के कई राज से पर्दा उठाने वाले हैं. इस बीच गेमिंग यूट्यूबर और हैदराबाद के रहने वाले अरुण माशेट्टी की पत्नी ने बुरी खबर सुनाई है. दरअसल अरुण माशेट्टी की पत्नी का बीते दिनों मिसकैरिज हो गया, जिसे सुनते ही वह फूट-फूटकर रोने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरुण माशेट्टी की पत्नी का नाम मलक हैं और वह शो में नजर आने वाली हैं. वह इस दौरान अपनी बिटिया को लेकर भी जाएंगी. अभी तक ये एपिसोड प्रसारित नहीं हुआ लेकिन लाइव फीड के तमाम वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सामने आए हैं. इस बीच एक वीडियो ऐसा भी सामने आया है जहां अरुण माशेट्टी की पत्नी उन्हें बताती हैं कि दिवाली के वक्त उनका मिसकैरिज हो गया था जब यूट्यूबर शो में थे. ये सुनते ही अरुण की आंखों से आंसू गिरने लगते हैं और वह इमोशनल हो जाते हैं.



अरुण माशेट्टी की पत्नी का मिसकैरिज
इससे पहले 'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में अरुण की पत्नी मलक ने बताया था कि बिग बॉस ने उस मुश्किल वक्त में उनकी मदद की थी. जब उनका मिसकैरिज हुआ था तो उन्होंने यूट्यूबर को बताया था और उन्होंने समझाया भी था कि सब ठीक है. मुश्किल वक्त है और बीत गया है. 



 


दो महीने पहले हुआ था मिसकैरिज
मलक ने बताया कि अरुण के बिना इस मुश्किल घड़ी से निकलना उनके लिए काफी मुश्किल भरा था. लेकिन उन्होंने सब हैंडल किया. अब सब ठीक है. इस घटना को हुए दो महीने हो चुके हैं. वह नहीं चाहती कि ये सब से अरुण परेशान हो.