Bigg Boss 18 Elimination: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' की जोरदार शुरुआत के बाद पहला हफ्ता बीत चुका है, जो काफी शोरगुल से भरा रहा. घर में इस बार 18 कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं और इस हफ्ते का 'वीकेंड का वार' भी काफी मजेदार रहा. जहां शो में राजकुमार राव और तृ्प्ति डिमरी अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन के लिए पहुंचे. मल्लिका शेरावत और सलमान खान के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली, दोनों ने एक रोमांटिक गाने पर डांस भी किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा, बिग बॉस के हालिया एपिसोड में घर के दो कंटेस्टेंट्स के बीच तीखी बहस देखने को मिली, जो इतनी बढ़ गई कि बाकी घरवालों को मजबूरी में बीच-बचाव करना पड़ा. 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर और एक्टर अविनाश मिश्रा के बीच खाने को लेकर कहा-सुनी हो गई. ये बहस छोटी बात से शुरू हुई, लेकिन धीरे-धीरे तूल पकड़ती नजर आई. असल में, अविनाश ने कॉफी छिपा दी थी, जिससे शिल्पा नाराज हो गईं और फिर दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा हो गया, जो काफी बढ़ गया. 



घर से बेघर हुआ ये सदस्य..


वहीं, अगर इस वीकेंड बिग बॉस के घर से बेघर होने वाले सदस्य की बात करें तो वो कोई और नहीं बल्कि गधा मैक्स है. जी हां, शो के इस सीजन के पहले 'वीकेंड का वार' में शो का पहला एलिमिनेशन भी देखने को मिला. घर से बेघर होने वाली लिस्ट में 5 कंटेस्टेंट्स के नाम शामिल थे, जिनमें मुस्कान बामने, करणवीर मेहरा, अविनाश मिश्रा, चाहत पांडे और गुणरत्न नॉमिनेट थे, लेकिन उनमें से किसी को भी घर से बेघर नहीं होना पड़ा, क्योंकि इस हफ्ते गधा गधराज को घर से बेघर किया गया, इसलिए कोई इंसान शो से बाहर नहीं हुआ.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.