'बिग बॉस 18' शो का पहला वीकेंड का वार है. जहां रियलिटी शो के होस्ट सलमान खान आएंगे. कुछ की क्लास लगाएंगे कुछ को पाठ पढ़ाएंगे. इस बीच मेकर्स ने वीकेंड के वार का छोटा सा टीजर जारी किया गया है. जहां सलमान खान, नायरा बनर्जी को थोड़ा ताव के साथ समझाते दिखा रहे हैं तो गुणरत्न की बातों को सुन ठहाके भी लगाने लगते हैं. चलिए दिखाते हैं 'बिग बॉस 18' का प्रोमो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बिग बॉस 18' के प्रोमो से पता चलता है कि इस बार “वीकेंड का वार” एक हाई वोल्टेज ड्रामा के साथ शुरू होगा जिसमें अभिनेता विवियन डीसेना और चाहत पांडे एक बार फिर लड़ाई करेंगे. कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया जाएगा, जिसमें उन्हें अपने सह-घरवालों द्वारा पहने गए मुखौटे को हटाना होगा. 



चाहत और विवियन फिर भिड़े
इस टास्क में शहजादा धामी और अरफीन खान अविनाश मिश्रा द्वारा पहने गए “मुखौटे” को हटाएंगे. अरफीन को यह कहते हुए सुना जाता है कि अविनाश घमंडी है और उसे अहंकार और रवैये की समस्या है. विवियन और चाहत एक-दूसरे का मास्क हटाते नजर आएंगे और शो के होस्ट सलमान खान के सामने तीखी नोकझोंक हो जाएगी.



वकील साहब की बातों पर हंसे सलमान
वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान घर के सदस्य गुणरतन सदावर्ते से कुछ सवाल पूछते नजर आते हैं, घर के सदस्य द्वारा मिले जवाब में सलमान खान और घर के बाकी सदस्य अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. सलमान पूछते नजर आएंगे कि क्या ''सरकार'' सच में उनसे डरती है. जिस पर वह जवाब देते हुए वह कहते हैं कि: “मैं जब कहता हूं बंबई चालू, तो बंबई चालू होती है. अभी मेरी चलती है क्योंकि मैं डंके की चोट पर बोलता हूं.”


नायरा बनर्जी की लगाई क्लास
सलमान इसके बाद नायरा बनर्जी से बात करते हैं. उन्हें यह कहते हुए सुना गया कि पूरे हफ्ते में उन्हें केवल चार बार कैमरे में देखा गया. उन्होंने आगे कहा, जिस वक्त बात करनी है, उस वक्त बात नहीं करतीं. जिस वक्त बात नहीं करनी है, उस वक्त बात कर रही हो.


देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10 फिल्में, 8 साल से कोई माई का लाल नहीं तोड़ पाया इस मूवी का रिकॉर्ड, 'स्त्री 2' ने भी चलाया बुलडोजर


शो में आईं मल्लिका शेरावत
वीकेंड के वार में सितारों की भरमार भी देखने को मिलेगी. फिल्म अभिनेता राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी और मल्लिका शेरावत अपनी फिल्म "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" को प्रमोट करने के लिए शो में पहुंचेंगे.


इनपुट: एजेंसी


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.